शिवराज को नए CM मोहन यादव से क्या है उम्मीद, पूर्व सीएम का खुलासा

मध्य प्रदेश में सीएम पद से हटने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पहली बार सीएम मोहन यादव को लेकर बयान दिया है. इस बयान से साफ है कि कहीं न कहीं उनके दिल में कसक आज भी बाकी है, कि वह फिर से प्रदेश के सीएम क्यों नहीं बन सके. हालांकि उन्होंने खुले दिल से मोहन यादव की तारीफ की और बड़ी उम्मीद भी लगाई है. आगे जानिए कि आखिर वह कौन सी बात है, जिसे लेकर पूर्व सीएम में खुलकर बात की…

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- “मध्य प्रदेश में डॉक्टर मोहन यादव जी मुख्यमंत्री हैं. मुख्यमंत्री होने के नाते क्योंकि मैं विधायक हूं वह मेरे भी नेता हैं. भाजपा में कोई छोटा और कोई बड़ा नहीं होता है.”

मुझसे बेहतर काम करें यही इच्छा -शिवराज

पूर्व सीएम शिवराज ने आगे कहा- “मेरे दिल से यही इच्छा है हमनें जिन कामों को मध्य प्रदेश में आगे बढ़ाया बीमारू राज्य से विकसित मध्य प्रदेश बनाया, उसको समृद्धि की तरफ और ऊंचाइयों पर मोहन यादव उन्हें ले जाएंगे. यह मेरा भरोसा भी है, वह पूरा सहयोग करेंगे. मेरे दिल की जो इच्छा है. वह यही है कि वह मुझसे बेहतर काम करें. और आगे बढ़कर काम करें. मध्य प्रदेश समृद्धि और विकास के पद पर भी ले जाएं. और जन कल्याण की योजनाएं भी चलाएं.”

मंत्रीमंडल विस्तार पर क्या बोले शिवराज?

मध्य प्रदेश में एक तरफ शिवराज के राजनीतिक भविष्य तो वहीं दूसरी तरफ मेाहन केबिनेट विस्तार को लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ पाई है. सूत्र बताते हैं कि जातिगत समीकरण न बैठ पाने के कारण अभी तक नामों पर मुहर नहीं लग पाई है. तो वहीं जब शिवराज सिंह चौहान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल टालते हुए कहा कि ये तो पार्टी तय करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *