शादी से पहले इमरान खान और बुशरा बीबी के बीच था अवैध संबंध, पूर्व पति के नौकर ने किया दावा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. आए दिन उनका नाम किसी न किसी विवाद से जुड़ता चला जा रहा है. इस बीच इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर फरीद मनेका के नौकर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उसने कोर्ट में दावा किया कि इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी के बीच शादी से पहले अवैध संबंध था. 


एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार ने मंगलवार (5 दिसंबर) को बताया कि बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर फरीद के नौकर ने कोर्ट में कहा है कि इमरान खान घर आते थे और दोनों एक साथ एक कमरे में घंटों समय बिताते थे. उसने यह भी स्वीकार किया कि वह इमरान खान और बुशरा बीबी के अवैध संबंधों का चश्मदीद है. खावर फरीद के घर में काम करने वाले मुहम्मद लतीफ ने इस्लामाबाद के सिविल जज कुदरतुल्लाह की अदालत में ये बयान दिया. 

मुझे गालियां देकर कमरे से बाहर भगाते थे इमरान 
लतीफ ने दावा किया कि मनेका उसे कमरे में जाने और उन पर नजर रखने के लिए कहते थे, लेकिन जब वह कमरे में जाते थे तो दोनों (इमरान खान और बुशरा) मुझे गालियां देते थे और बाहर जाने के लिए कहते थे. कोर्ट में लतीफ ने स्पष्ट किया कि खान और बुशरा दोनों ही उसे अपने कमरे से भगा देते थे.

लतीफ ने कहा कि जिस तरह से दोनों कमरे में समय गुजारते थे. उससे उनको विश्वास हो गया था कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे. अदालत इस मामले में अब अगली सुनवाई आठ दिसंबर को करेगी.

इद्दत के दौरान बुशरा-इमरान ने की शादी 
इससे पहले मनेका ने एक स्थानीय न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि इमरान खान और बुशरा बीबी ने इद्दत के दौरान शादी की है. बता दें कि इद्दत एक मुस्लिम महिला की पति की मृत्यु या उसके तलाक के बाद की प्रतीक्षा अवधि होती है. इस दौरान विवाह मान्य नहीं होता है.

हालांकि,  इमरान खान ने खावर फरीद मनेका के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्होंने बुशरा बीबी का चेहरा केवल निकाह (इस्लामिक विवाह) के दिन देखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *