क्रूज़ पर गुरु रंधावा के गाने पर ओरी को गोद में उठाकर नाचने लगे रणवीर सिंह, अंबानी पार्टी में केटी पेरी का जलवा

देश के रईस बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग से गुरु रंधावा और केटी पेरी के परफॉर्मेंस के लाजवाब वीडियोज़ अब सामने आ गए हैं। इस वक्त अंबानी की क्रूज़ पार्टी ने खूब सुर्खियां बटोर रखी है। मार्च में एक प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया था और अब इटली से फ्रांस के बीच समंदर की लहरों पर 5 सितारा सेलिब्रिटी एसेंट नाम के क्रूज पर एक और प्री-वेडिंग पार्टी हुई।

तीन दिनों तक चली इस शानदार पार्टी की कुछ-कुछ झलकियां बाकी लोगों के पास भी सोशल मीडिया के जरिए पहुंची हैं। कुछ सितारों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं तो कुछ झलकियां फैन पेज से भी सामने आई हैं। अब इस पार्टी के फंक्शन की कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें केटी पेरी से लेकर गुरु रंधावा तक के परफॉर्मेंस की लाजवाब झलकियां दिख रही हैं।

गुरु रंधावा के गाने पर ओरी को गोद में लेकर नाचे रणवीर सिंह

सोशल मीडिया पर अंबानी की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर गुरु रंधावा परफॉर्म करते दिख रहे हैं। रंधावा स्टेज पर ‘आज फिर किथे चली है मोरनी बनके’ गाते दिख रहे हैं, जिसपर रणवीर सिंह, वीर पहाड़िया और ओरी डांस करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में रंधावा अपना धमाल मचा रहे हैं और उनके गाने पर नाचते हुए रणवीर सिंह ओरी को गोद में उठाकर डांस करने लगते हैं।

केटी पेरी ने दिया धमाकेदार परफॉर्मेंस

वहीं इसके अलावा एक और मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें कान्स में आतिशबाजी के बीच हॉलीवुड की टॉप सिंगर में से एक केटी पेरी अपना जलवा दिखा रही हैं। बताया गया था कि केटी 31 मई को कान्स में प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने वाली हैं। शुक्रवार शाम को मस्के रेड बॉल में शाम को LA Vite E Viaggio (लाइफ इज अ जर्नी) पार्टी में ये परफॉर्मेंस होनी थी, जिसका नजारा दिल खुश करने वाला है।

बॉलीवुड के तमाम सितारे हुए शामिल

बता दें कि 29 जून से ही चल रही ये पार्टी आज शनिवार 1 जून को दोपहर लंच के प्रोग्राम के साथ खत्म होने जा रही है। इस पार्टी में कई मशहूर सिलेब्रिटीज़ ने हिस्सा लिया, जिसमें सलमान खान से लेकर पूरे परिवार के साथ शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *