दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर BJP अभी से एक्टिव, RSS के साथ बुलाई अहम बैठक

दिल्ली विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी में प्रस्तावित हैं, लेकिन बीजेपी अभी से इस चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में है. दिल्ली चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं की चिंतन बैठक बुलाई गई है. 28 और 29 सितंबर को दो दिनों तक राजस्थान के रणथंभौर में ये चिंतन बैठक होगी.

चिंतन बैठक में आरएसएस और बीजेपी दोनों के प्रमुख और महत्वपूर्ण अधिकारी और नेता मौजूद रहेंगे. दिल्ली प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, प्रदेश के तीनों महासचिव, दिल्ली के सभी सांसद, दिल्ली के सभी बीजेपी विधायक और बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष होंगे बैठक में हिस्सा लेंगे.

पदाधिकारी होंगे शामिल

इसके अलावा आरएसएस से सह सरकार्यवाहक और बीजेपी के पालक अधिकारी अरुण कुमार, दिल्ली के क्षेत्र प्रचारक जतिन कुमार और प्रांत प्रचारक विशाल जी समेत कुछ अन्य पदाधिकारी बैठक में मौजूद रह सकते हैं.

‘बूथ लेवल के नेताओं को कैसे करें एक्टिव’
राजस्थान के रणथंभौर में दो दिन तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी के बूथ लेवल तक नेताओं को कैसे एक्टिवेट किया जाए, इस पर मंथन होगा. साथ ही मीटिंग में टिकट बंटवारे में किन किन बातों का विशेष ख्याल रखा जाना चाहिए, इस पर भी चर्चा होगी.

वोटर्स को अपार्टमेंट्स से लाने पर भी होगी चर्चा
इसके अलावा चिंतन बैठक में बीजेपी के वोटर्स को खासकर अपार्टमेंट्स में रहने वाले मतदाताओं को कैसे वोट डालने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है, इस पर बात की जाएगी.

बता दें कि अगले साल फरवरी में दिल्ली में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं इसी चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दावा किया है कि दिल्ली में आप की जमीन खिसक गई है और इस बार विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता बीजेपी को अपना आशीर्वाद देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *