पहले पी चाय फिर खाया पान, शिवराज सिंह चौहान ने कह दी अपने दिल की बात, मैं भी मिस कर रहा हूं

भोपाल: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को भोपाल पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान के भोपाल पहुंचते ही उनका अलग अंदाज देखने को मिला। वह आम आदमी की तरह लोगों से मुलाकात की। चाय पी और पान भी खाया। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान महाराष्ट्र के जलगांव में आयोजित लखपति दीदी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भोपाल पहुंचे थे। एयरपोर्ट से जब शिवराज सिंह चौहान अपने आवास की तरफ जा रहे थे उसी दौरान भोपाल के रेतघाट के पास लोगों को भीड़ देखकर अपनी गाड़ी से उतर गए और मुलाकात की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने शिवराज सिंह चौहान के साथ सेल्फी भी ली।

पहले चाय पी फिर पान खाने पहुंचे मामा

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मामा के नाम से संबोधित किया जाता है। रेतघाट में शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से मुलाकात की इस दौरान उन्होंने वहां एक टी स्टॉल में खड़े होकर चाय पी। चाय पीने के दौरान शिवराज सिंह चौहान लोगों से बात कर उनका हालचाल जाना। चाय पीने के बाद शिवराज सिंह चौहान पान की एक दुकान पर पहुंचे। यहां उन्होंने पान खाया। हालांकि पान वाले शिवराज सिंह चौहान से पैसे नहीं ले रहा था जिसके बाद शिवराज ने उसे पैसे लेने के लिए मनाया।

लोगों से कह दी दिल की बात

इस दौान किसी ने शिवराज सिंह चौहान के साथ सेल्फी ली तो किसी ने अपने दिल की बात कही। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि वह मध्य प्रदेश में मामा को मिस कर रहे हैं। लोगों की बात सुनकर शिवराज सिंह ने भी अपने दिल की बात कह दी उन्होंने कहा कि मैं भी आप सबको मिस कर रहा हूं। बता दें कि मध्य प्रदेश में 2023 में बंपर जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान मुख्य मंत्री नहीं बने थे। वह मोदी कैबिनेट में कृषि एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री हैं।

लखपति दीदी कार्यक्रम में शामिल हुए थे पीएम मोदी

बता दें कि महारष्ट्र के जलगांव में आयोजित लखपति दीदी कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल हुए थे। इस दौरान पीएम मोदी ने स्वसहायता समूह की महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए। इस कार्यक्रम को शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी ने यह अभियान इसलिए चलाया है कि देश में कोई बहन मजबूर नहीं रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *