‘राहुल गांधी वही मंदिर जाते हैं जहां बाबर के लोगों को…’ असम सीएम का कांग्रेस नेता पर बड़ा हमला

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) के बड़े नेता कांग्रेस (Congress) पर लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में खंडवा (Khandwa) पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने राहुल गांधी पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी रामलला के मंदिर नहीं गए. बिस्वा ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ चुनाव के समय मंदिर जाते हैं और वह भी छुप छुप कर जाते हैं और वही मंदिर जाते हैं, जहां बाबर के लोगों को कंप्लेंट ना हो. राम मंदिर जाने से तो बाबर लोग गरम हो जाएंगे, इसलिए डर के मारे वो राम मंदिर नहीं जाते.

उन्होंने कहा “इसलिए मैं कमलनाथ (Kamal Nath) से बोलना चाहता हूं कि राम राम मंदिर बीजेपी का है कि नहीं यह अलग बात है, लेकिन इस बात की गारंटी मैं दे सकता हूं कि राम मंदिर कांग्रेस का नहीं है. हिमंत बिस्वा यही नहीं रुके उन्होंने कहा जब वो छत्तीसगढ़ में थे और कांग्रेस ने मेरी  शिकायत कर दी कि अकबर के खिलाफ क्यों बोला. इस पर मैंने कहा कि इस देश में पैदा होकर में बाबर, अकबर औरंगजेब के खिलाफ नहीं बोलूंगा, तो किसके खिलाफ बोलूंगा.”

चुनाव में इजराइल और हमास की एंट्री
असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि इसलिए मैंने चुनाव आयोग को लिखकर दे दिया कि जब तक मेरी जिंदगी है, तब तक मैं बाबर अकबर और औरंगजेब के खिलाफ बोलता रहूंगा. इस देश में सनातन हिंदू को गिराने की पहली कोशिश बाबर ने की थी. इसके कारण ही आज भी हमें लड़ना पड़ता है की कब ज्ञानवापी मस्जिद की जगह ज्ञानवापी मंदिर बनेगा. विधानसभा चुनाव में अब इसराइल और हमास की एंट्री भी हो गई है. हिमंत बिस्वा सरमा ने मंच से कहा कि हमास ने इजराइल में बच्चों को गोली मारी और लोगों को किडनैप कर लिया.

सीएम सरमा का राहुल गांधी पर निशाना
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी निंदा की, लेकिन राहुल गांधी ने एक शब्द हमास के खिलाफ नहीं बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इसलिए हमास का विरोध नहीं किया, क्योंकि उन्हें भारत के हमास का डर है. साथ ही असम के मुख्यमंत्री ने पीएफआई का जिक्र करते हुए कहा कि अमित शाह ने रातों-रात इस संगठन पर कार्रवाई कर दी और उन्हें जेल में डाल दिया.

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि आज भारत में कोई बम धमाका नहीं होता है. कहीं पर गलती से बम धमाका कर लिया तो यह हमास जानते हैं कि इसराइल ने दो किया है तो पीएम मोदी  चार करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तान में जाकर जो ट्रीटमेंट देना है, वह दे देंगे. भारत के हमास वालों को मालूम है कि प्रधानमंत्री देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *