NDA-I.N.D.I.A की बैठक के बीच स्टालिन-नायडू की हुई मुलाकात, रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव का परिणाम आ चुका है और अब एनडीए और इंडी गठबंधन के नेता दिल्ली में है। इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात की और दोनों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक्स पर पोस्ट किया कि मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि हम तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए सहयोग करेंगे। आगे उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास है कि वह केंद्र सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, दक्षिणी राज्यों की वकालत करेंगे और हमारे अधिकारों की रक्षा करेंगे।

फिल्म स्टार रजनीकांत ने मोदी, स्टालिन-नायडू को दी बधाई

दिग्गज फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को बधाई दी। उन्होंने एक्स पोस्ट कर आम चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के लिए तीनों नेताओं को सराहा।

हाल ही में हुए आम चुनाव में भाजपा 240 सीटें पाकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो नायडू के नेतृत्व में तेलुगु देशम पार्टी ने आंध्र की सत्ता में वापसी की है। तमिलनाडु में द्रमुक नीत गठबंधन ने पुडुचेरी को छोड़ सभी 39 सीटों पर जीत दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *