पाकिस्तान की औरतें जिस्मफरोशी करने जाती हैं’, पाक पत्रकार का बयान वायरल, मंदिर पर क्या कहा पढ़िए

पाकिस्तान के लोगों की इस समय पूरी दुनिया में छीछालेदर हो रही है. अब पाकिस्तान के ही पत्रकार ने पाकिस्तानियों की हरकतों का खुलासा किया है. पाकिस्तानी पत्रकार ने सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया है. उमर चीमा नाम के पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया कि आखिर यूएई पाकिस्तियों को वीजा क्यों नहीं दे रहा है. दूसरी तरफ भारत के लोगों को यूएई तुरंत वीजा दे रहा है. चीमा ने बताया कि पाकिस्तान के लोग यूएई में जाकर नशे का व्यापार करते हैं. 

उमर चीमा ने एक वीडियो में बताया कि भारी संख्या में पाकिस्तान और भारत से लोग यूएई काम के लिए जाते हैं. इस दौरान यूएई भारत को अधिक तरजीह दे रहा है. उमर चीमा ने बताया कि इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह दोनों देशों का व्यापार है. चीमा ने कहा कि आज भारत और यूएई के बीच बड़े पैमाने पर ट्रेड हो रही है. 

पाकिस्तानियों के पास स्किल्स की कमी

उमर चीमा ने कहा कि ‘मैंने यूएई के कुछ अधिकारियों से जानने की कोशशि की है कि आखिर यूएई पाकिस्तानियों को वीजा क्यों नहीं दे रहा है. इस मसले में सबसे बड़ी बात जो सामने आई वह ये है कि पाकिस्तानियों के पास कोई हुनर नहीं है.’ बगैर हुनर के ये लोग यूएई चले आते हैं और फिर काम ढंग से नहीं करते हैं. दूसरा मामला अंग्रेजी नहीं आने का है, पाकिस्तानियों की भाषा काफी कमजोर है. इसके बाद मामला आता है क्राइम का, भारी संख्या में पाकिस्तानी यूएई की जेलों में बंद हैं. ऐसे में यूएई अब पाकिस्तानियों को वीजा देने से कतरा रहा है. 

पाकिस्तानी करते हैं ड्रग्स की सप्लाई

चीमा ने कहा कि इसके अलावा जो बात सामने आई है वह पाकिस्तानियों को शर्म से झुका देने वाली है. यूएई के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के लोग यूएई में आकर ड्रग्स की सप्लाई करते हैं और ये बहुत झगड़ालू हैं. इसके अलावा राजनीतिक उठपटक लाहौर में होती है और पाकिस्तानी यूएई में प्रदर्शन करने लगते हैं. इसके अलावा यूएई में एक मंदिर बनी है, जिसके बाद बाढ़ आने पर पाकिस्तान के लोगों ने खूब भ्रम फैलाया कि मंदिर बनने की वजह से अल्लाह नाराज है. इन सब कामों की वजह से यूएई को लोग पाकिस्तानियों को पसंद नहीं करते हैं.

यूएई में पकड़ी गई पाकिस्तान की तवायफें

पाकिस्तान पत्रकार ने बताया कि इससे भी बड़ा एक मामला सामने आया कि पाकिस्तान की महिलाएं यूएई में जाकर जिस्मफरोशी का धंधा करती हैं. भारी संख्या में पाकिस्तान की तवायफें यूएई गई हैं और पकड़ी गई हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के लोग गंदे तरीके से रहते हैं. नमाज के नाम पर काम से गायब हो जाते हैं और बड़ी देर तक वापस नहीं आते हैं. इन सब वहजों से अब पाकिस्तान के लोग यूएई से बाहर होते जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *