सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने बुलाई पुलिस’, कपिल मिश्रा का दावा

बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार (13 मई) को आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को लेकर सनसनीखेज दावा किया. उन्होंने एक्स पर लिखा कि आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.

उन्होंने कहा, ”स्वाति मालीवाल की केजरीवाल के कहने पर नौकर विभव द्वारा पिटाई. अगर ये सच है तो देश में किसी भी CM हाउस में इतना बड़ा पाप पहले कभी नहीं हुआच. केजरीवाल ने स्वाति को क्यों पिटवाया ? काश ये खबर झूठ हो. अगर सच है तो हम स्वाति मालीवाल को अकेला नहीं पड़ने देंगे , न्याय दिलायेंगे.”

बीजेपी नेता के दावों पर स्वाति मालीवार या आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रतिक्रिया नहीं दी है.

डीसीपी (नॉर्थ) मनोज मीणा ने कहा कि पीसीआर को सुबह 9:31 पर कॉल मिली और एक महिला ने कहा कि सीएम आवास पर उनके साथ बदसलूकी हुई है.

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ”इसके कुछ देर बाद एमपी मैडम सिविल लाइन्स थाने पहुंचीं. हालांकि कुछ देर बाद वो चलीं गईं और वो बाद में शिकायत देंगी.”

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *