रिहाई के बाद CM आवास पहुंचे केजरीवाल, बोले- देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा

चुनावी घमासान के बीच अपनी जमानत की राह देख रहे सीएम केजरीवाल के लिए अच्छी खबर सामने आई है. सुप्रीम कोर्ट ने आज केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आदेश सुना दिया है और उन्हें एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. तिहाड़ जेल से रिहा होकर केजरीवाल अपने आवास पर पहुंच चुके हैं. घर आते समय रास्ते में उन्होंने गाड़ी से बाहर आकर AAP के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि आप सभी के बीच आकर अच्छा लग रहा है. मैंने कहा था कि जल्दी आऊंगा, मैं आ गया. उन्होंने बताया कि कल सुबह 11 बजे वह कनॉट प्लेस पर हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस में प्रेस कान्फ्रेंस की जाएगी.

चुनावी घमासान के बीच अपनी जमानत की राह देख रहे सीएम केजरीवाल के लिए अच्छी खबर सामने आई है.  सुप्रीम कोर्ट ने आज केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आदेश सुना दिया है और उन्हें एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है. तिहाड़ जेल से रिहा होकर केजरीवाल अपने आवास पर पहुंच चुके हैं. घर आते समय रास्ते में उन्होंने गाड़ी से बाहर आकर AAP के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि आप सभी के बीच आकर अच्छा लग रहा है. मैंने कहा था कि जल्दी आऊंगा, मैं आ गया. उन्होंने बताया कि कल सुबह 11 बजे वह कनॉट प्लेस पर हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस में प्रेस कान्फ्रेंस की जाएगी.

वहीं दिल्ली शराब घोटाले में आज एक और अहम सुनवाई हुई. के कविता की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी करते हुए दो हफ्ते में जवाब मांगा है. दिल्ली की विवादित आबकारी नीति और इससे जुड़े धन शोधन मामले में के. कविता की जमानत अर्जी निचली विशेष अदालत खारिज कर चुकी है. उसी आदेश को कविता ने हाईकोर्ट में जस्टिस स्वर्णकांता शर्मा ने ईडी की दलीलें मानते हुए कविता को जमानत देने से इंकार कर दिया. अब कविता हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी.

केजरीवाल कल साउथ दिल्ली में करेंगे रोड शो 

आम आदमी पार्टी की ओर से कल साउथ दिल्ली रोड शो निकाला जाएगा. इसमें केजरीवाल शामिल होंगे. पहले कहा जा रहा था कि भगवंत मान भी कल रोड शो करेंगे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि अब संभवतः एक संयुक्त रोड शो होगा.

आरोपों से मुक्त नहीं हुए हैं केजरीवाल: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘चोर-चोर मौसेरे भाई… सब घमंडिया गठबंधन वाले अब खुशियां मना रहे हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने आरोपों से मुक्त नहीं किया है. कोर्ट ने ऑर्डर में सभी शर्तें साफ लिखी हैं. केजरीवाल को सभी शर्तें माननी होंगी.’ उन्होंने कहा कि केजरीवाल आरोपों से मुक्त नहीं हुए हैं, यह स्पष्ट है.

रिहाई के बाद CM आवास पहुंचे केजरीवाल, बोले- देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा

तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद अरविंद केजरीवाल अपने घर पहुंच चुके हैं. रास्ते में उन्होंने गाड़ी से बाहर आकर AAP के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश तानाशाही के दौर से गुजर रहा. उन्होंने कहा कि कल 11 बजे वह कनॉट प्लेस पर हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस पर प्रेस कान्फ्रेंस होगी.   

यह अंतरिम आदेश है, उन्हें सरेंडर करना होगा: केजरीवाल की रिहाई पर बोले गृह मंत्री अमित शाह

केजरीवाल पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘यह अंतरिम आदेश है. उन्हें सरेंडर करना होगा. वह कहीं भी प्रचार कर सकते हैं.’ शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी.

11 बजे हनुमान मंदिर और 1 बजे प्रेस कान्फ्रेंस: केजरीवाल ने बताया आगे का प्लान

केजरीवाल ने जेल से बाहर आकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे का प्लान बताया. उन्होंने कहा, ‘कल 11 बजे कनॉट प्लेस पर हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे और 1 बजे पार्टी ऑफिस पर प्रेस कान्फ्रेंस होगी.’

आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है: तिहाड़ जेल से बाहर आकर बोले केजरीवाल

केजरीवाल गाड़ी की सनरूफ खोलकर बाहर आए और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है. मैंने कहा था कि मैं जल्दी आऊंगा, आ गया.’ उन्होंने कहा, ‘आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. सुप्रीम कोर्ट के जजों का शुक्रिया अदा करता हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *