चौथे चरण की वोटिंग से पहले खंडवा में BJP ने कर दिया खेला, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका!

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे और आखिरी चरण को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. खण्डवा में मतदान के चार दिन पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा, जब कांग्रेस की नेत्री, पूर्व महापौर अणिमा उबेजा और उनके पति गुरमीत सिंह उबेजा ने भाजपा का दामन थाम लिया. इसके अलावा 2 अन्य बड़े नेताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी जॉइन की.

अणिमा उबेजा और गुरमीत उबेजा के साथ ही चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र जैन ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, जो खुद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से प्रबल दावेदार थे. इसके एक दिन पहले शहर कांग्रेस अध्यक्ष इन्दलसिंह पंवार भी भाजपा में शामिल हो गए थे.

विचारवान लोग कांग्रेस छोड़ रहे- शिवराज सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खंडवा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में सभा करने के लिए पहुंचे थे. उनकी मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा जॉइन की. इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के विचारवान लोग अब कांग्रेस की रीति नीतियों से दुःखी होकर पार्टी छोड़ रहे हैं, वहीं भाजपा के नेतृत्व के प्रति विश्वास बढ़ा है.

भाजपा को और ताकत मिलेगी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो जन -जन के मन में बसें हैं. उनके प्रति असीम श्रध्दा है. उन्हीं के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनते हुए लोग देखना चाहते हैं. इसलिए लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा स्वीकार रहे हैं. आज खण्डवा की पूर्व महापौर बहन अणिमा जी और गुरमीत सिंह जी ने भाजपा की सदस्यता स्वीकार की है, यहां के प्रतिष्ठित नागरिक राजू जी ने भी भाजपा के परिवार में सम्मिलित होने का फ़ैसला किया है. मैं इनका भाजपा परिवार में हृदय से स्वागत करता हूं, उनके आने खण्डवा में भाजपा को और ताकत मिलेगी. हमने जो लक्ष्य तय किया है कि रेकॉर्ड तोड़ जीत ज्ञानेश्वर पाटिल की हो , मोदीजी को फिर प्रधानमंत्री बनायें.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *