बेटे ने की पेट्रोल पंप पर गुंदागर्दी, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने धमकाया, दोनों के खिलाफ FIR दर्ज

नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. आरोप है कि पिता-पुत्र ने पेट्रोल पंप गुंडागर्दी की थी. अमानतुल्ला के बेटे ने पेट्रोल पंप पर मारपीट की और इसके बाद विधायक अमानतुल्लाह मौके पर पहुंचे और उन्होंने धमकी दी. 

दिल्ली के आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पंप में दबंगई दिखाते हुए वहां मारपीट की. घटना सेक्टर 95 स्थित पेट्रोल पंप की है. वहां कार में पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर अमानतुल्लाह खान के बेटे की पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बहस हो गई. इसके बाद उसने मारपीट और गुंडागर्दी की.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

विधायक के बेटे की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि लड़ाई-झगड़े के दौरान एक शख्स कार की डिग्गी खोलकर कुछ निकालता है और कर्मचारियों की तरफ मारने के लिए दौड़ता है. इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने पिता अमानतुल्लाह खान को भी मौके पर बुला लिया. आरोप है कि दो गाड़ियों में अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचने के बाद विधायक ने अपने बेटे को समझाने की बजाय पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को ही धमकाना शुरू कर दिया. 

पीड़ित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक अमानुल्ला के बेटे ने मारपीट की, जबकि विधायक ने बाद में आकर धमकाया. वारदात के बाद मौके पर अमानतुल्ला पहुंचे ये भी सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. थाना फेस 1 पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

FIR में लिखी है ये बातें 

FIR के मुताबिक, विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे सुबह 9:27 मिनट पर पेट्रोल डलवाने अपनी ब्रीजा गाड़ी से आए. लाइन से न लगकर उन्होंने सेल्समैन को गाली दी और कहा कि आगे वाली गाड़ी आगे बढ़ाकर मेरी गाड़ी में पहले पेट्रोल डाल. इस पर सेल्समैन में कहा कि आप लाइन में आएं, आपकी गाड़ी में भी तेल भर दिया जाएगा.

इसके बाद विधायक के बेटे ने सेल्समैन को धमकी देकर मारना शुरू कर दिया और वहां रखी कार्ड मशीन भी तोड़ दी. सीनियर स्टाफ द्वारा झगड़े को शांत करवा कर पुलिस को कॉल की गई. जब तक पुलिस आई, तब तक वह अपना रौब दिखाते हुए विधायक अमानुतल्लाह खान की पेट्रोल पंप के मैनेजर से बात करवाने लगा.

विधायक का लड़का पूरे स्टाफ को मारने और पेट्रोल पंप को बंद करवाने की धमकी देने लगा. इसके बाद उसने अपने पिता अमानतुल्लाह खान को भी मौके पर बुला लिया. अमानतुल्लाह खान दो गाड़ियों में अपने समर्थकों के साथ आए और पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमका कर बोले कि मैं अभी तुम्हारे स्टाफ को मारने लगूं, तो तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे.

फिर पेट्रोल पंप के मालिक से बात करके बोला कि ये पेट्रोल पंप हमारे इलाके में पड़ता है. यहां बिजनेस करने बैठे हो, तो बिजनेस करो. इस शिकायत के आधार पर नोएडा फेज 1 पुलिस स्टेशन में आईपी सी धारा 323, 504, 506, 427 के तहत अमानतुल्लाह के बेटे और आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *