कानपुर में क्रूरता की हदें पार करने वाली कहानी नाबालिग की जुबानी, कहा- नर्क से कम नहीं थे वो 6 दिन

यूपी के कानपुर शहर में एक छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मी़डिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें कुछ युवक अपने पैसों की वसूली के लिए छात्र को बुरी तरह मारते-पीटते नजर आ रहे थे. आरोपियों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में ईंट बांध कर जबरदस्ती उसका वीडियो बनाया. 

पीड़ित ने सुनाई क्रूरता की पूरी दास्तान

अब पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के बाद पीड़ित छात्र ने खुद के ऊपर हुई क्रूरता की जो कहानी सुनाई है वो आपके रोंगटे खड़े कर देगी. कानपुर के काकादेव पुलिस थाने में पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के चंगुल में बीते 6 दिन उसके लिए किसी नर्क से कम नहीं थे और उसे लग रहा था कि वो जिंदा नहीं बचेगा. युवक एयरफोर्स में भर्ती की तैयारी के लिए कानपुर आया था और किराये के कमरे में रहता था.

पीड़ित नाबालिग ने बताया कि पैसों की वसूली के लिए आरोपी युवक उसे बेहोश होने तक पीटते थे और जब वो सुध खो बैठता था तो पानी डालकर होश में लाकर फिर लात-घूंसों से मारते थे. छात्र ने थाने में इसके पीछे की वजह भी बताई.

आरोपियों ने 20 हजार के बदले मांगे 50 हजार: पीड़ित

पीड़ित नाबालिग ने बताया कि आरोपी लड़कों ने उसे 20 अप्रैल को ऑनलाइन गेम खेलने का प्रलोभन दिया और इसके लिए उसे 20 हजार रुपये भी दिए. एक बार ऑनलाइन गेम में जीतने के बाद उस पैसे को उसने फिर से गेम में लगा दिया लेकिन उसके बाद पीड़ित बड़ी रकम हार गया.

इसके बाद आरोपी युवकों ने उससे पैसों की मांग शुरू कर दी और कहा कि अभी 50 हजार रुपये दो चाहे तुम्हें कुछ भी करना पड़े. पैसे देने में असमर्थता जताने के बाद आरोपियों ने नाबालिग छात्र को 21 अप्रैल से 26 अप्रैल तक कमरे में बंद कर जानवरों की तरह पीटा. पैसे देने वाले आरोपियों में से एक तन्मय ने उसे कहा है कि उसे पता है कि थर्ड डिग्री कैसे देते हैं.

आरोपियों ने कुकर्म भी किया: पीड़ित

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और पट्टों से मारा. जब इससे भी उनका दिल नहीं पसीजा तो उसके प्राइवेट पार्ट पर ईंट बाधकर वीडियो भी बना लिया. उसने दावा किया कि अलग-अलग टुकड़ों में कुल 31 वीडियो बनाए गए. पीड़ित नाबालिग छात्र ने दावा किया कि चार आरोपियों ने मारपीट के साथ ही कुकर्म भी किया है लेकिन पुलिस ने उसकी धारा नहीं लगाई है. 

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में कुल 11 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसके बाद छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कानपुर के डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि बाकी बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई पुलिस टीम बनाई गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *