अबकी पार 400 पार… विदिशा में शिवराज सिंह चौहान ने धोनी स्टाइल में घुमाया बल्ला

विदिशा: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को पार्टी ने विदिशा लोकसभा सीट से टिकट दिया है। शिवराज सिंह चौहान विदिशा से पूर्व में भी सांसद रहे हैं। टिकट मिलने के बाद शिवराज सिंह चौहान विदिशा पहुंच गए हैं। विदिशा के भैरूंदा में उन्होंने धोनी स्टाइल में बल्ला घुमाया है। बॉल बाउंड्री लाइन के पार गई है। इस दौरान उनके समर्थक भी कह रहे हैं कि धोनी स्टाइल में मारिए।

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने अपने जन्मदिन विदिशा में थे। वहां पर उन्होंने रात में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लिया है। बुधवार को भी शिवराज सिंह चौहान विदिशा के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों से मिल रहे थे। इस दौरान वह भैरूंदा में खेल परिसर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। मैदान में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी वहां पहुंच गए। बच्चों के बीच उन्होंने बल्ला थाम लिया है।

इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्रिकेट खेला है। क्रीज पर बल्ला थामे शिवराज सिंह चौहान ने पहली ही बॉल को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया है। इस दौरान उनके समर्थक काफी खुश हो रहे थे। शिवराज सिंह चौहान ने शॉट मारते हुए तस्वीर एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि खेल जीवन की शक्ति है, ऊर्जा और उत्साह है। भैरुंदा के बेटा-बेटी खेलों की दुनिया में खूब नाम कमाएं और उन्हें हर संभव सुविधा उपलब्ध हो, यही हमारा संकल्प है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। पार्टी के तमाम नेता ने अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में जुटे हैं। शिवराज सिंह चौहान भी इसी मिशन के लिए काम कर रहे हैं। वह टिकट मिलने के बाद विदिशा में एक्टिव हो गए हैं। शिवराज सिंह चौहान पूर्व में भी विदिशा से सांसद रह चुके हैं। इस सीट से अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर सुषमा स्वराज तक सांसद रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *