इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं मनाएंगे बर्थडे, कार्यकर्ताओं से की अपील-1 जनवरी को ना आएं दिल्ली..

ग्वालियर:  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में हुए भीषण सड़क हादसे के चलते आगामी 1 जनवरी को अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही सिंधिया ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित करने के लिए 1 जनवरी को दिल्ली ना आएं.

इस बार सिंधिया नहीं मनाएंगे बर्थडे:

गौरतलब है कि गुना में विगत दिनों पूर्व हुए डंपर और बस में हुए भीषण सड़क हादसे में बस में सवार 13 यात्रियों की जलकर मौत हो गई थी, जबकि 14 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. इसी से आहत होकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आने वाले 1 जनवरी को अपना जन्मदिन न मनाने का निर्णय लिया है, उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि “मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित करने के लिए दिल्ली ना आएं.”

बता दें कि 2023 में सिंधिया के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि “केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को जन्मदिन की बधाई. वे कनेक्टिविटी पर ध्यान देने और इस्पात क्षेत्र को बढ़ावा देने के साथ एक जीवंत विमानन क्षेत्र सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं.”

हर साल दिल्ली पहुंचते हैं सिंधिया के समर्थक:

नागरिक उड्डयन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्म 1 जनवरी 1971 को मुंबई में हुआ था, राजनीति में आने के बाद से सिंधिया हमेशा अपना जन्मदिन दिल्ली में मनाते हैं. इस दिन सिंधिया के सहयोगी, राजनीतिज्ञों और देश, प्रदेश सहित शिवपुरी की हर विधानसभा से हजारों कार्यकर्ता उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं प्रेषित करने के लिए दिल्ली पहुंचते हैं. बर्थडे के दिन सिंधिया सबसे पहले अपने ईष्ट देवताओं की पूजा करते है, इसके बाद वे अपने चाहने वालों के साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *