कर्नाटक: येदियुरप्पा के बेटे को नहीं मिला MLC का टिकट, गृह मंत्री बोले- पार्टी लाइन का सभी करें पालन

हाईकमान ने निर्णय लिया और कर्नाटक भाजपा द्वारा भेजी गई सूची में से 4 नामों का चयन किया। यहां तक ​​कि बीएस येदियुरप्पा के बेटे ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है और सभी को पार्टी लाइन का पालन करना चाहिए। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बीएस येदियुरप्पा के बेटे को एमएलसी चुनाव में टिकट नहीं देने के पार्टी के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कर्नाटक से विधान परिषद के द्विवार्षिक चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। इस लिस्ट में पार्टी उपाध्यक्ष और बीएस येदियुरप्पा के बेटे बीवाई विजयेंद्र का नाम नहीं है।

इस मामले पर कर्नाटक में भाजपा के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा, “चार एमएलसी सीटों के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है। केंद्रीय नेतृत्व ने चार उम्मीदवारों के नामों को मंजूरी दे दी है, जो राज्य कोर कमेटी में तय किए गए थे।”

केंद्रीय नेतृत्व ने खाली सीटों के लिए चलवाडी नारायण स्वामी, हेमलता नायक, एस केशव प्रसाद और लक्ष्मण सावदी के नामों को मंजूरी दे दी है। इसके अलावा भाजपा ने पूर्व परिषद अध्यक्ष बसवराज होराट्टी को भी टिकट दिया है। बसवराज होराट्टी ने अपने पद और जनता दल (सेक्युलर) से इस्तीफा दे दिया था और औपचारिक रूप से पिछले हफ्ते ही भाजपा में शामिल हो हुए थे।

http://thenewslight.com/TNL51159
Connect with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!