ग्वालियर: कांग्रेस विधायक ने पढ़े गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की तारीफ में कसीदे

Gwalior. भगवान परशुराम जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने जमकर एक दूसरे की तारीफ के पुल बांधे। 22 मई की रात कार्यक्रम में पाठक ने यहां तक कह दिया कि हमारे मुख्यमंत्री भी यही हैं। ब्राह्मण समाज के इस कार्यक्रम में मंच पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा समेत मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर और ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक पहुंचे थे। मंच पर जब डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे, तब कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने उनकी तारीफ की है।

आखिर बोला क्या?

ग्वालियर में ब्राह्मण समाज का बड़ा जलसा आयोजित था। भगवान परशुराम की जयंती के उपलक्ष्य में ब्राह्मण समाज द्वारा आयोजित रैली के बाद आयोजित सभा मे प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे और कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक। प्रवीण पाठक को जब भाषण देने बुलाया तो संबोधन शुरू करते ही उन्होंने डॉ मिश्रा के लिए अनेक विशेषण लगाए। उन्होंने कहा- सरकारें आतीं है, सरकारें जातीं है। मंत्री पद आते हैं, विभाग बदलते रहते हैं लेकिन लंबे समय से पिछले तीन-चार दशक से हमारे ब्राह्मण समाज का गृहमंत्री हैं, आदरणीय नरोत्तम दादा। मैं उनको प्रणाम करता हूं। अपने समाज का मंत्रालय कभी नहीं बदलने वाला, मैं ये बोलना चाहता हूं। ये (नरोत्तम दादा) अपने गृह मंत्री भी है । डीजीपी भी यही हैं और अपने मुख्यमंत्री भी यही हैं। पाठक का यह भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अनेक तरह की चर्चाओ को जन्म मिला।

करता रहूंगा जनता की सेवा: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री ने कहा कि पता नहीं उनका यह पद कब तक रहता है। लेकिन जब तक लोगों का आशीर्वाद है वो जन सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी मंच पर मौजूद थे। भगवान परशुराम की जयंती के मौके पर चल समारोह निकाला गया था। इसी के मद्देनजर महाराज बाड़े पर कांग्रेस एवं बीजेपी से जुड़े जनप्रतिनिधि इस समारोह में शामिल हुए थे और भगवान परशुराम की उन्होंने आरती भी की थी।

http://thenewslight.com/TNL51131
Connect with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!