सिंधिया ने मध्य प्रदेश को दी बड़ी सौगात, इस खास फ्लाइट का शिड्यूल जानें यहां

भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. प्रदेश में जल्द नई फ्लाइट शुरू होने जा रही है. इन फ्लाइट्स के शिड्यूल आप यहां से जान सकते हैं. दरअसल एलायंस एयर के साथ मिलकर राज्य को 72 सीटर फ्लाइट की सौगात मिलने वाली है. बताया जा रहा है कि फ्लाइट को स्लॉट भी मिल चुका है. ये फ्लाइट जबलपुर भोपाल ग्वालियर के यात्रियों के लिए खुशखबरी है. इन शहरों के बीच जल्द ही फ्लाइट शुरू होने वाली है. केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसकी जानकारी दी है. यह फ्लाइट 4 जून से विमान सेवा संचालित की जा रही है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के बीच भी नई उड़ान सेवा शुरू हो रही है.

जबलपुर-भोपाल-ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट

सिंधियाकीसौगातकेबादजबलपुर-भोपाल-ग्वालियर के बीच एक नई फ्लाइट शुरू होने जा रही है. इसे भोपाल से बिलासपुर के लिए भी जोड़ा जाएगा. इस बार में सिंधिया ने सोशल मीडिया पर बताया कि विमानन कंपनी अलायन्स एयर द्वारा इन तीनो शहरों के बीच 4 जून से विमान सेवा संचालित की जा रही है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के बीच भी नई उड़ान सेवा शुरू होगी. हफ्ते में 3 दिन मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को ये सुविधा मिलेगी. हवाई सेवा शुरू होने से यात्रियों के समय के साथ ही ट्रेनों में दबाव कम होगा.

नई फ्लाइट की सौगात
एलायंस एयर की ओर से 72 सीटर फ्लाइट शुरू की जा रही है. फ्लाइट मध्य प्रदेश के ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के बीच चलेगी. इस फ्लाइट का शिड्यूल भी जारी हो गया है. फ्लाइट ग्वालियर से जबलपुर-सुबह 10.30 बजे रवाना होगी और सुबह 11.50 बजे पहुंचेगी. वहीं जबलपुर-भोपाल- दोपहर 1.00 बजे जबलपुर से रवाना होगी जो दोपहर 2.05 बजे भोपाल पहुंचेगी. भोपाल-बिलासपुर दोपहर 2.35 बजे भोपाल से चलकर शाम 4.25 बजे बिलासपुर पहुंचेगी. बिलासपुर-जबलपुर-शाम 5.00 बजे बिलासपुर से रवाना होकर शाम 6.05 बजे जबलपुर पहुंचेगी.

http://thenewslight.com/TNL51089
Connect with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!