जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी के मुताबिक, ”शहर के सफाकदाल इलाके में आइवा ब्रिज के पास आतंकवादियों ने सुबह करीब 8.40 बजे जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल गुलाम हसन पर गोली चलाई। हमले में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।”

अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को अंसार गजवत-उल-हिंद (एजीयूएच) आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, “बडगाम पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मध्य कश्मीर के बडगाम के हुरू इलाके में प्रतिबंधित आतंकी संगठन एजीयूएच के आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।”

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान डांगेरपोरा रजवान निवासी आमिर मंजूर बुडू और गांदरबल के पुट्टरमुल्ला सफापोरा निवासी शाहिद रसूल गनी के रूप में हुई है। प्रवक्ता ने कहा कि उनके पास से एक हथगोला और एके-47 के 25 कारतूस सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

http://thenewslight.com/TNL50525
Connect with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!