दिग्गी के बेटे ने सिंधिया को हराने वाले सांसद KP यादव को दिया ये बड़ा ऑफर, तो लगने लगे ये कयास…

अशोकनगरः मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच अदावत अब खुलकर सामने आ गई है. दो दिन पहले सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के करीबी को बीजेपी में शामिल कराया, तो दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर गद्दारी वाला बयान दिया था. जिसके बाद सिंधिया ने भी खुलकर दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया. अब इस मामले में जयवर्धन सिंह की एंट्री हो गई है. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव हराने वाले बीजेपी सांसद केपी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

दरअसल, दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह कांग्रेस की जन जागरण यात्रा लेकर अशोकनगर पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घर घर जाकर मुलाकात की. वहीं इस दौरान जब जयवर्धन सिंह से सिंधिया के दिग्विजय सिंह पर दिए गद्दारी बाले बयान सवाल किया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने भी ओसामा को जी कहा है, सिंधिया में हिम्मत है तो उन्हें कुछ बोलकर बताएं. 

केपी यादव कांग्रेस में आते हैं तो उनका स्वागत है 
वहीं जब उनसे क्षेत्रीय सांसद केपी यादव को लेकर सवाल किया गया तो जयवर्धन सिंह केपी यादव के प्रति नरम दिखे, उन्होंने कहा कि ”केपी यादव अच्छे आदमी हैं, अगर वह कांग्रेस में आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे.” जयवर्धन सिंह से इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल ही में जब गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर आए थे, तब स्थानीय सांसद केपी यादव उनके साथ नहीं दिखे थे. 

कमलनाथ ने भी दी थी जन्मदिन की बधाई 
खास बात यह है कि भी जब बीजेपी सांसद केपी यादव का जन्मदिन आया था, तब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उन्हें जन्मदिन की बधाई थी. तब भी इस मामले की खूब चर्चा हुई थी. अब जयवर्धन सिंह ने केपी यादव की तारीफ कर एक नया सियासी राग छेड़ दिया है. 

राघोगढ़ में सिंधिया का बार-बार स्वागत 
वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बार-बार राघोगढ़ में आने वाले बयान को लेकर जयवर्धन सिंह ने कहा कि सिंधिया जी का राघोगढ़ में बार-बार स्वागत है. जबकि अशोकनगर जिले में अपनी सक्रियता को लेकर जयवर्धन सिंह ने कहा कि जब तक कांग्रेस में सिंधिया जी थे तो वह यहां पर सक्रिए रहते थे. लेकिन अब सिंधिया जी यहां है नहीं तो वह अपना काम निभा रहे हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता से मिल रहे हैं.

http://thenewslight.com/TNL47292
Connect with us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!