सिंधिया का रास्ता रोकने पर FIR:पुलिस ने FIR में लिखा NSUI के नेताओं ने तोड़ा रूल ऑफ सिक्स नियम, किया धारा 144 का उल्लघंन

ग्वालियर । पुलिस ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का रास्ता रोककर उनको बेशरम फूल, धिक्कार पत्र देने वाले NSUI के नेताओं सहित 11 लोगों पर FIR दर्ज की गई है। FIR में साफ लिखा गया है कि कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। NSUI नेताओं ने एक साथ खड़े होकर रूल ऑफ सिक्स मतलब एक स्थान पर 6 से अधिक व्यक्ति एक साथ खड़े नहीं हो सकते नियम का उल्लघंन किया है।

जिस पर NSUI के नेशनल को-ऑर्डिनेटर सचिन द्विवेदी व अन्य सहित 11 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जबकि 2 दिन पहले BJP नेता सिंधिया के मंच पर रूल ऑफ सिक्स, सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ी थीं उस पर कोई एक्शन नहीं हुआ है। न विपक्ष ने इस मामले में कोई शिकायत की है न ही पुलिस ने स्वंय संज्ञान लिया है।

शनिवार सुबह जैसे ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी कार से सड़क मार्ग द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हुए। तभी गोला का मंदिर चौराहा फुट ओवरब्रिज पर NSUI नेता सचिन द्विवेदी, वंश माहेश्वरी, सचिन भदौरिया व यतेन्द्र दौहरे के अलावा 6 से 7 अन्य सदस्यों ने सिंधिया की कार आते ही उन्हें घेर लिया। अचानक लोगों के सामने आने पर सिंधिया ने गाड़ी का शीशा नीचे किया तो NSUI नेताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। NSUI नेता सचिन ने सिंधिया को बेशरम के फूल और धिक्कार पत्र सौंपा। पत्र की भाषा पढ़कर सिंधिया का चेहरा लाल पड़ गया और वह कार का कांच चढ़ाकर आगे निकल गए। पत्र में लिखा था कि कोविड संक्रमण से जब लोग मर रहे थे तब आप कहां थे। जैसे ही संक्रमण काबू में आया और अनलॉक हुआ तो आप आपदा में राजनीति करने आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!