पुलिस को देखकर तस्कर कार छोड़कर भागे, पुलिस ने किया पीछे फिर भी हाथ नहीं आए, कार और शराब के क्वार्टर किए जब्त

ग्वालियर/ अवैध शराब की तस्करी कर ला रहे शराब माफिया उस समय भाग खड़े हुए जब उन्होंने पुलिस से घिरा हुआ पाया। तस्करों ने जब पुलिस से सामाने देखा तो वे कार छोड़कर भाग निकले। यह घटना हजीरा थाना क्षेत्र के श्याम बाबा मंदिर के पास रात करीब पौने दो बजे की है। पुलिस ने तस्करों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पुलिस ने कार को जब्त कर तलाशी ली तो उसमें 270 क्वार्टर शराब बरामद किए। पुलिस ने शराब व कार जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी हजीरा आलोक परिहार ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि एक सेंट्रो कार से अवैध शराब लेकर एक तस्कर आने वाले हैं, इसका पता चलते ही रात्रि गश्त में चेकिंग कर रहे एसआई नरेन्द्र छिकारा, एएसआई राजवीर सिंह, आरक्षक जनक, श्रीकृष्ण राठौर, लवकुश, सुरेंद्र सिंह व जितेंद्र जादौन को सर्चिंग व तस्कर को पकडऩे के लिए पहुंचाया। पुलिस टीम रात करीब पौने दो बजे जब श्याम बाबा मंदिर के पास पहुंची तो लाइन से एक सेंट्रो कार क्रमांक एमपी 07 पी 6450 आती दिखाई दी।

पुलिस ने जब कार रोकने के लिए इशारा किया तो चालक ने तेजी से अपना वाहन निकालना चाहा, लेकिन दूसरी तरफ से गाय आने पर चालक को कार रोकनी पड़ी और जब तक पुलिस उसके पास आती उसने पैदल ही दौड़ लगा दी। भाग रहे युवक का पुलिस ने पीछा किया, लेकिन पंद्रह-बीस मिनट वह पुलिस को दौड़ाने के बाद गायब हो गया। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में दो बोरियों में करीब 270 क्वॉर्टर शराब के मिले। पुलिस ने कार व शराब को जब्ती मेें ले लिया।हालांकि शराब तस्कर भाग निकला है, उसकी तलाश में पुलिस पार्टी रवाना की गई है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *