सिपाही के भाई की गाेली मारकर हत्या, पूरे क्षेत्र में दहशत

ग्वालियर / दर्पण कालोनी पार्क के पास बुधवार की दोपहर को वरूण सिकरवार की गले में गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि  वरूण को गोली राहुल शर्मा ने मारी है। आरोपित ने मौके पर तीन फायर किए थे। मृतक का भाई पुलिस विभाग में आरक्षक बताया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दो दिन पहले मृतक व आरोपित के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। थाटीपुर थाना पुलिस ने साईं बाबा मंदिर रोड पर स्थित निजी हास्पिटल से युवक के शव को डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारी पड़ताल के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। पांच दिन में हत्या की तीसरी वारदात है।

पुलिस के अनुसार दर्पण कालोनी में वैंडी स्कूल के पास रहने वाला 22 साल का वरूण सिकरवार पार्क के पास से निकल रहा था। उसी समय उससे रंजिश रखने वाला राहुल शर्मा सामने आ गया। वरूण का कुछ देर राहुल से विवाद हुआ। अचानक राहुल ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों के आवाज से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।
दो गोली हवा में चलाई, एक गोली युवक की गर्दन में मारीः राहुल ने दुस्साहसिक तरीके से एक के बाद तीन फायर किए। दो हवा में निकल गए। एक गोली वरूण के गर्दन में लगी। गर्दन में गोली लगते ही वरूण जमीन पर गिर गया। राहुल हवा में पिस्टल लहराता हुआ मौके से भाग निकला। वरूण को गोली लगने की सूचना मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंच गए। पहले स्वजन घायल को जिला चिकित्सालय मुरार ले गए। वहां से जेएएच व उसके बाद साईं बाबा मंदिर रोड पर स्थित निजी हास्पिटल में लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच थाटीपुर थाना प्रभारी आरबीएस विमल भी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने युवक के शव को अपनी निगरानी में लेकर पीएम के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारियाें ने फाेरेंसिक एक्सपर्ट के साथ घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। युवक की हत्या में राहुल शर्मा का नाम सामने आते ही पुलिस ने उसके घर दबिश दी, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *