शाजापुर में दुकान खुली थी तो ADM ने दुकानदार को मारा थप्पड़; भाजपा नेता ने बहस की तो बंद दुकान को कर दिया सील,वीडियो वायरल

कोरोना संक्रमण में अफसर भी आपा खो रहे हैं। शाजापुर में एक दुकान खुली होने पर ADM ने दुकानदार को थप्पड़ मार दिया तो भाजपा नेता ने बहस की तो उसकी बंद दुकान को भी सील कर दिया।

महूपुरा क्षेत्र में एक नेता ने अफसरों से बहस शुरू की तो उसकी बंद दुकान को ही सील कर दिया, वहीं दूसरी और जिस दुकान में डायल 100 के पहियों में पुलिसकर्मी हवा डलवा रहे थे, उसके संचालक सहित शहर की ऐसी 6 दुकानों पर कार्रवाई की गई।

वहीं बिना काम से सड़क पर घूमने वाले 20 से ज्यादा लोगों को अस्थाई जेल भेजा गया। इधर, देर शाम तहसीलदार राजाराम करजरे की टीम के साथ हाथ ठेला लगाने वाले व्यापारियों की हुज्जत हो गई। व्यापारियों ने थाने पहुंचकर शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उन्हें नपा अमले ने पाइप और लट्ठ से पीटते हुए छीनाझपटी की है। कार्रवाई के दौरान ADM मंजूषा विक्रांत राय, SDM एसएल सोलंकी, SDOP दीपा डोडवे अपनी अपनी टीम के साथ मैदान में उतरे।

इस दौरान सबसे पहले एबी रोड स्थित एक किराना दुकान पर व्यापार होते दिखाई देने पर अधिकारियों ने उसे सील कर दिया। यहां दुकान के बाहर रखी नमक की बोरियों को भी जब्त किया। किराना दुकान के सामने स्थिति ट्यूब टायर की दुकान पर लगी भीड़ देख उसे भी सील कर दिया गया। अधिकारियों की टीम ने ट्रैफिक पाइंट पर बिना काम से घूम रहे लोगों को पकड़ा। ऐसे करीब 20 से ज्यादा लोगों को अस्थायी जेल भेजा गया। एक दुकानदार को दुकान से बाहर निकाला और उसे ADM मंजूषा विक्रांत राय ने थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मी भी इस दुकानदार को पाइप और लट्ठ दिखाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *