सांसद डॉ.के.पी.यादव ने किया लोकसभा क्षेत्र का भ्रमण 

शिवपुरी-कोरोना महामारी की दूसरी लहर में संक्रमित हुए मरीजों का हाल-चाल जानने व स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के लिए गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ.के.पी.यादव निरंतर लोकसभा क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं। इसी तारतम्य में सांसद डॉ के पी यादव ने पिछोर विधानसभा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिछोर व खनियाधाना का भ्रमण कर मरीजों का हालचाल जाना एवं स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देशित करते हुए मरीजो को कोई असुविधा न हो इसके लिए बेतहर प्रयास करने को कहा।

सांसद डॉ.के.पी.यादव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिछोर पहुंचे व उपस्थित मरीजों का हालचाल जाना तथा चिकित्सकों के साथ बैठक कर स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा की। सांसद द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खनियाधाना का भी निरीक्षण कर मरीजों के हालचाल जाना एवं चिकित्सकों से बैठक कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सांसद डॉक्टर के पी यादव ने श्सेवा ही संगठन अभियान.02 के तहत कार्यकर्ताओं से मुलाकात की व कार्यकर्ताओं द्वारा चलाए जा रहे अभियान की सराहना की। 

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष, पार्टी कार्यकर्ता सभी ने उनके द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों को विस्तार से सांसद डॉ.के पी यादव के समक्ष प्रस्तुत किया। सांसद डॉ.के.पी.यादव ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वैक्सीन हम सभी को लगवाना है, यह पूर्ण रूप से सुरक्षित है तथा कोरोना से लडऩे के लिए कारगर है। सांसद डॉ.के.पी.यादव ने चिकित्सकों से ऑक्सीजन आपूर्ति तथा अन्य जानकारियां प्राप्त की व किसी प्रकार की कोई कमी ना आने देने का आश्वासन भी दिया।

प्रदेश के रसोई गैस वितरक एवं स्टाफ  को कोरोना योद्धा का दर्जा दिया जाए, लिखा पत्र

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉक्टर के पी यादव ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को पत्र लिखकर मांग की है कि प्रदेश के रसोई गैस सिलेंडर वितरक एवं स्टाफ के लोगों को कोरोना योद्धा का दर्जा दिया जाए। 

सांसद यादव ने पत्र लिखते हुए मांग की है कि कोविड.19 महामारी काल में संपूर्ण मध्यप्रदेश में रसोई गैस वितरण का कार्य निरंतर रूप से संचालित हो रहा है। गैस वितरकों द्वारा इस महामारी से न डरते हुए घर.घर तक रसोई गैस सिलेंडर पहुंचाए जा रहे हैं। इस साहसिक कार्य को संपन्न करते समय कभी भी संक्रमण का खतरा बना रहता है। प्रदेश में जितने भी रसोई गैस वितरक एवं उनके स्टाफ  हैं सभी रसोई गैस वितरकों एवं स्टाफ  को कोरोना योद्धा का दर्जा दिया जाना चाहिए। सांसद डॉक्टर के पी यादव की इस मांग से सभी गैस वितरक व स्टाफ  के लोगों ने आभार माना है व आशा जताई है जल्द ही इस संबंध में शीर्ष नेतृत्व उचित निर्णय लेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *