सरकार ने केंद्र को बदनाम करने वाले टूलकिट पर छेड़छाड़ वाले टैग को लेकर ट्विटर पर जताई आपत्ति

केंद्र ने टूलकिट पर टैग के लिए हेरफेर करके बनाए गए मीडिया टैग को लेकर ट्विटर पर आपत्ति जताई है।

केंद्र ने कथित तौर पर सरकार (Union Govt) को बदनाम करने वाले टूलकिट पर टैग के लिए हेरफेर करके बनाए गए मीडिया टैग को लेकर ट्विटर पर आपत्ति जताई है। पीटीआइ ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है…

नई दिल्‍ली, एजेंसियां। केंद्र ने कथित तौर पर सरकार (Union Govt) को बदनाम करने वाले टूलकिट पर टैग के लिए हेरफेर करके बनाए गए मीडिया टैग को लेकर ट्विटर पर आपत्ति जताई है। समाचार एजेंसी पीटीआइ ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है… भाजपा का कहना है कि सरकार के कोरोना के खिलाफ प्रयासों को कथित तौर पर बदनाम करने के लिए से मीडिया टैग तैयार कए गए थे। 

दरअसल भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने मोदी सरकार को निशाना बनाने के लिए एक टूलकिट तैयार किया था। इसके साथ ही पात्रा ने अपने ट्वीट में एक दस्तावेज पोस्ट करते हुए कहा था कि मित्रों महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने से संबंधित कांग्रेस के इस टूलकिट पर नजर डालिए। यह एक ठोस प्रयास की बजाय कुछ पत्रकारों और असर डालने वालों की मदद से प्रचार की कवायद भर है। 

हालांकि माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट को ‘तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया’ करार दिया। ट्विटर ने इस कदम के पीछे दलील दी कि‍ वह ऐसे ट्वीट को ‘तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया’ करारा देता है। ट्विटर के इस कदम के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट के इस कदम से सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा की पोल खुल गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *