गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा- कांग्रेस शासित प्रदेशों से कोरोना फैल रहा; महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता का जवाब-भाजपा सत्ता छीनने में व्यस्त थी तो बिगड़े हालात

कांग्रेस शासित प्रदेशों में कोरोना सबसे ज्यादा फैला है। यह महाराष्ट्र, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पंजाब में सबसे ज्यादा है। इसकी भयावहता सबसे ज्यादा कांग्रेस शासित प्रदेशों में है। इन्हीं प्रदेशों से दूसरे राज्यों में यह फैली है। हम इसके लिए किसी को दोष नहीं देते, क्योंकि यह वैश्विक महामारी है, लेकिन जिस तरह से मध्यप्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हो। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हो। अपने वीडियो बनाकर जारी करते हो। इसके बारे में अंर्तमुखी होकर सोचो, तो अच्छा रहेगा। यह आरोप गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार सुबह वीडियो जारी करके लगाए।

उधर, गृहमंत्री के आरोपों पर महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता ने करारा जवाब दिया है। सचिन सावंत ने कहा- यह भाजपा नेताओं और सत्ता में बैठे उनके लोगों की आदत है कि वे अपनी गलतियों का ठीकरा दूसरे के सिर पर फोड़ते हैं। मध्यप्रदेश में सही समय पर लॉकडाउन नहीं लगाया। वे कांग्रेस के हाथ से सत्ता छीनने में बीजी थे। अगर सही समय पर लॉकडाउन लगाया होता तो आज जैसी स्थिति नहीं होती। वे अपनी कमी छिपाने के लिए कभी महाराष्ट्र, कभी कांग्रेस और कभी बंगाल चुनाव पर आरोप मढ़ते हैं, लेकिन वे ये नहीं देख रहे कि न उनके पास ऑक्सीजन है, न वेंटीलेटर और न ही दवाइयां। श्मशान लगातार भरे पड़े हैं। उन्हें आरोप-प्रत्यारोप की जगह अपने सिस्टम को सही करना चाहिए।

शिवराज सरकार पर कमलनाथ लगातार साध रहे निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लगाकर कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार खासकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साथ रहे हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर कई पत्र भी शिवराज के नाम लिखे हैं। जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। इसके अलावा अधिकांश कांग्रेस नेता लगातार सरकार को कोरोना महामारी की रोकथाम करने में नाकाम बता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *