वेकेशन की तस्वीरें शेयर करने वालों से बोले अनु कपूर- मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना?

एक ओर जहां देश में कोविड के चलते हाहाकार जारी है तो वहीं दूसरी ओर कई सितारे सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनु कपूर ने इस मामले पर ट्वीट किया है। अनु कपूर का कहना है कि किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना?

क्या है अनु कपूर का ट्वीट

अनु कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं सभी अमीर और फेमस लोगों से विनम्र निवेदन करता हूं कि आप सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा न करें, जबकि पूरा विश्व महामारी से जूझ रहा है। किसी को जला के मजलूमों की बद्दुआ क्यों लेना?’ अनु कपूर के ट्वीट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

अनु कपूर के ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स का साथ मिला और कमेंट सेक्शन में एक ओर जहां फैन्स ने उनके ट्वीट को सही बताया तो वहीं उन सितारों को खूब खरी खोटी सुनाई तो आपदा के इस मौके पर भी वेकेशन मना रहे हैं और अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जबकि वो उन पैसों से आम लोगों की मदद कर सकते हैं।

ये गलत है वो गलत है

याद दिला दें कि इससे पहले भी अनु कपूर ने एक ट्वीट किया था। अनु ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ये गलत है, वो गलत है। वो गलत बोला इसका मतलब तुम्हें बोध है गलत का। तो सही की तलाश में जुट जाओ। वरना तुम्हारा , किसी को गलत ठहराना , बिना सही बताए, सिवाय मक्कारी चालाकी उपद्रव के अलावा कुछ नहीं होगा। दुनिया को कंफ्यूजन देने वालों की कमी नहीं, दम है तो सॉल्यूशन दो।’

नवाजुद्दीन ने भी जाहिर की थी नाराजगी

गौरतलब है कि इससे पहले वेकेशन पर जा रहे सितारों पर नवाजुद्दीन ने भी नाराजगी जाहिर की थी। नवाजुद्दीन ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में कहा था- ‘ये एंटरटेनमेंट सेल‍िब्रिटीज वेकेशन की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं जब दुनिया सबसे मुश्क‍िल हालात से गुजर रही है। लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो…वैसे हॉलीडे पर जाना बुरी बात नहीं है पर उसका शो-ऑफ करना गलत है। इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि पर्यटन इंडस्ट्री के साथ इनकी क्या सांठ-गांठ है. पर इंसान‍ियत के नाते, प्लीज इन वेकेशंस को अपने तक ही रखें. यहां हर तरफ बस परेशानी है. कोव‍िड के केसेज दिन-पर-दिन बढ़ते जा रहे हैं. थोड़ा तो नर्मदिल रखो. प्लीज इस तरह से परेशान व्यक्त‍ि पर तंज ना कसें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *