ऑक्सीज़न प्लांट पर पहुंचे मरीजों के अटेंडरों और निजी अस्पताल के कर्मियों ने की सिलेंडर लूटने की कोशिश पुलिस ने संभाला मोर्चा

ग्वालियर। शहर में बढ़ते अॉक्सीजन संकट के चलते लूटपाट की स्थिति बनने लगी है। बीती रात काे भिंड राेड स्थित अॉक्सीजन प्लांट पर कुछ निजी अस्पतालाें के कर्मचारी एवं मरीजाें के अटेंडेंट ने गैस सिलिंडर लूटने की काेशिश की थी। प्लांट संचालक की सूचना पर तत्काल तीन थानाें से पुलिस फाेर्स काे यहां भेजा गया। इसके बाद हालात पर काबू पाया जा सका।

शहर में काेराेना मरीजाें की संख्या बढ़ती जा रही है। अस्पतालाें में भर्ती मरीजाें काे अॉक्सीजन नहीं मिल पा रही है। जिससे स्वजनाें का आक्राेश बढ़ता जा रहा है। बीते राेज भिंड राेड स्थित अॉक्सीजन प्लांट पर हंगामे की स्थिति बन गई। यहां पर निजी अस्पताल के कर्मचारी एवं मरीजाें के अटेंडेंट अॉक्सीजन सिलिंडर तलाशते हुए पहुंचे थे। यहां से अॉक्सीजन जेएएच के लिए भेजी जा रही थी। यह देख निजी अस्पताल के कर्मचारियाें एवं अटेंडेंट ने अॉक्सीजन सिलिंडर की लूटपाट शुरू कर दी। लाेगाें द्वारा प्लांट काे घेरे जाने की सूचना मिलते ही एसपी अमित सांघी ने तत्काल तीन थानाें का पुलिस बल प्लांट के लिए रवाना किया। पुलिस के माैके पर पहुंचने के बाद हालात पर काबू पाया जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *