राशिफल 11 अप्रैल: आज से शनि चलेंगे सीधी चाल, जानिए किसी राशि पर पढ़ेगा क्या प्रभाव और किसी राशि वालों की मुश्किलें होंगी कम

शनि अब सीधी चाल चल रहे हैं। इस दिन सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर वक्री से मार्गी हो रहे हैं। जिस राशि पर भी शनि के प्रभाव थे, वे काफी हद तक कम हो जाएंगे। क्यूंकि मार्गी होने शनि से ऐसा बिस्वास किया जारहा हे ।

शनि के मार्गी होने से मिथुन, कन्या, कर्क, धनु और वृश्चिक राशि वालों का फायदा होगा। शनि ढ़ाई साल में एक राशि से दूसरी राशि में जाते हैं। इससे शनि की साढ़े साती और ढ़ैया शुरू होती है।

यह राशि व्यक्तियों पर टिकी हुई है शनि: शनि के राशि परिवर्तन के कारण कुंभ राशि के जातकों पर शनि का साढ़े साती का पहला चरण शुरू हो गया है। इससे पहले, धनु और मकर पर शनि का साढ़े साती का प्रभाव था।

बेशक यह इस साल के अंत में समाप्त हो जाएगा। शनि के वक्री होने के कारण, जो लोग आधे घंटे के निशान से चले थे, उन्हें छोड़ दिया जाएगा। मिथुन राशि वालों को पारिवारिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है।

शनिवार का दिन शनि देव की पूजा करें. शनिवार को शनि से जुड़ा दान करने से भी शनि की अशुभता दूर होती है. तेल, उड़द की दाल, तिल, कंबल, छाता आदि का दान करना चाहिए. शनि लोगों की सेवा करने से भी प्रसन्न होते हैं।

शनि के वक्री होने से जहां अढ़ैय्या, साढ़ेसाती जिन लोगों पर थी, उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था, अब शनि इन लोगों को राहत देगा। मकर और कुंभ राशि पर भी शनि का साढ़ेसाती प्रभाव रहेगा। तो यह केवल कुंडली से ही शनि के व्यक्तिगत अच्छे और बुरे परिणामों के बारे में जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *