हलवाई को एक्टिवा सवार युवकों ने चाचा कह लिफ्ट दी, रास्ते में मुंह पर घुसा मारकर 39 हजार रुपए छीन ले गए

ग्वालियर/ किराना, टेंट का पैमेंट करने निकले एक हलवाई को एक्टिवा सवार दो युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ मारपीट कर 39 हजार रुपए लूट ले गए। युवकों ने पहले हलवाई को चाचा कहकर लिफ्ट दी और रास्ते में मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया। घटना को शुक्रवार शाम को उस समय अंजाम दिया गया जब पूरे शहर में लॉकडाउन लगने वाला था और पुलिस सड़कों पर थी। पीड़ित थाने पहुंचा तो काफी देर तक उसकी सुनवाई नहीं हुई। पुलिस बाजार बंद कराने में व्यस्त थी। इसके बाद पुलिस ने मामला जांच में लेकर FIR दर्ज की है।

उपनगर मुरार के घोसीपुरा निवासी 45 वर्षीय मदनलाल पाल पुत्र राजेन्द्र पाल पेशे से हलवाई हैं। अभी कुछ दिन पहले मदनलाल के पिता का निधन हो गया था। दो दिन पहले उनकी 13वीं थी। शुक्रवार को वह किराना, टेंट का हिसाब करने निकले थे। लॉकडाउन की वजह दुकाने जल्दी बंद हो गई तो वह लौट आए। ऑटो में बैठकर वह मुरार थाना क्षेत्र स्थित शहीद गेट पर पहुंचे। यहां ऑटो से उतरने के बाद वह पैदल-पैदल अपने घर के लिए जाने लगे। अभी कुछ ही दूरी तय की थी कि तभी दो युवक एक्टिवा से आए और उनसे कहा कि चाचा बैठो हम घर छोड़ देते हैं। उन्होंने समझा युवक परिचित होंगे और वह एक्टिवा पर सवार हो गए।

रास्ते में उतारकर पीटा और लूट ले गए रुपए

अभी वह कुछ आगे चले ही थे कि तभी उन्होंने अपनी एक्टिवा हनुमान मंदिर की तरफ मोड़ दी। मदनलाल ने विरोध किया तो युवकों ने अपने दो दोस्तों से मिलकर चलने के लिए कहा। इस पर वह मान गए। मंदिर के पास पहुंचते ही दो अन्य युवक मिले और युवकों ने वहां गाड़ी रोक दी। चारों बदमाशों ने मदनलाल पर हमला किया और मुंह पर घुसा मारकर उनकी जेब में रखे 39 रुपए छीन ले गए। किसी तरह वह वहां से भागा और शोर मचाकर लोगों से मदद ली। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर दो संदेही भी पकड़े हैं। पर वह लूट करने से इनकार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *