मेयर पद की सशक्त दावेदार महिला नेत्री का दुःखद निधन

ग्वालियर । भाजपा में आज बहुत ही दुःखद खबर आई । भाजपा की वरिष्ठ नेता और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती प्रमिला वाजपेयी का आज दुःखद निधन हो गया । वे ग्वालियर नगर निगम में भाजपा टिकिट की सशक्त दावेदार थीं।

श्रीमती वाजपेयी को अचानक हृदय का दौरा पड़ा । हालत में सुधार न होने पर उपचार के लिए दिल्ली ले जाया गया लेकिन दोपहर में ढाई बजे उनका दुःखद निधन हो गया । भाजपा सूत्रों के अनुसार  उनकी अंतिम यात्रा न्यू कृष्णा विहार दर्पण कॉलोनी स्थित आवास से मुरार मुक्तिधाम के लिए दोपहर 1:00 बजे प्रस्थान करेगी।

महापौर पद की सशक्त दावेदार थीं

स्व श्रीमती वाजपेयी आगामी नगर निगम चुनावो में भाजपा की सशक्त दावेदार थीं । राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकीं थीं । वे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से जुड़ी थीं और चर्चा थी कि अगले चुनावो में वे भाजपा की मेयर पद के लिए सशक्त दावेदार है । वे संघ की पसंद थी ।

स्व वाजपेयी का भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के परिवार से ताल्लुकात रखती थी । उनका परिवार भी बटेश्वर से ही है। वे बेहद ही सरल स्वभाव की और मृदुभाषी  महिला थी । वे सभी के साथ आत्मीय सम्बन्ध रखती थी और भाजपा में अजातशत्रु मानी जातीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *