रात्रि कर्फ्यू लागू होगा कि नहीं, फैसला आज

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में कोरोना संकट काल के बीच लगातार पॉजिटिव केसों की संख्या में इजाफा होने के बाद अब कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह द्वारा क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक रखी है। बैठक जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में 22 नवम्बर को दोपहर 01 बजे आयोजित की जाएगी। बैठक में समूह के सभी सदस्यों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। इस क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक में इस बात पर चर्चा होगी कि लगातार केसों की संख्या में इजाफा होने के बाद बाजार का संचालन किस तरह से होना है। साथ ही नाइट कर्फ्यू लगाया जाए कि नहीं आदि विषयों पर इस बैठक में चर्चा होगी। कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी व क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यगण इस बैठक में रहेंगे।

लगातार सामने आ रहे हैं केस

शिवपुरी जिले में देखा जाए तो कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जिले में शुक्रवार की देर शाम तक 3252म मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 3030 मरीज सही हो चुके हैं। इसके अलावा कोरोना से सही होने की स्वस्थ दर 93.17 प्रतिशत है। पिछले पांच दिन के आंकड़े उठाए जाए तो लगातार केस मिल रहे हैं।

शादियां में मेहमानों की संख्या पर भी होगा विचार

दीपावली के बाद अब देवउठान से यानि की 25 नवंबर से शादियों का दौर भी शुरू होने वाला है। इसलिए शादियों में मेहमानों की संख्या क्या रहेगी। इस पर भी कलेक्टर की अध्यक्षता वाली क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठक में निर्णय होगा। इसलिए यह बैठक अहम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *