सिंधिया समर्थकों के बागी तेवर: कसाना ने बीजेपी वालों पर हरवाने का लगाया आरोप

मध्य प्रदेश उपचुनाव में हार का असर अब काग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक नेताओं में दिखने लगा है। सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक रघुराज कसाना ने आरोप लगाया है कि भाजपा की सेकेंड लाइन की लीडरशिप ने धोखा दिया है, जिसकी वजह से मैं चुनाव हार गया।

कसाना ने कहा मुरैना जिले व मंडल स्तर के नेताओं ने मुझे हराकर भाजपा की पीठ पर छुरा घोंपने का काम किया है। चुनाव के दौरान फोन कर-करके कार्यकर्ताओं से मेरे खिलाफ काम करने को कहा गया। उन्होंने कहा मैंने यह जानकारी प्रदेश नेतृत्व को दे दी है। यदि ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो आने वाले समय में पार्टी को इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

बता दें कि रघुराज कसाना मुरैना सीट से चुनाव लड़े थे। वे कांग्रेस के राकेश मवई से 5751 वोट से चुनाव हार गए हैं।इसी तरह कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद हमारा त्याग सफल हुआ। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर देर शाम तक मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

उन्होंने कहा कि मंत्री पद पर बने रहने की मेरी कोई चाहत नहीं है। चुनाव में हार की वजह पूछने पर दडोतिया ने कहा कि पार्टी फोरम में अपनी बात रखूंगा। यह पार्टी का आंतरिक मामला है। उन्होंने निगम-मंडल में पद के सवाल पर कहा कि पार्टी नेतृत्व का जो निर्णय होगा,उसे माना जाएगा।

सलूजा ने कहा- गद्दारों के साथ गद्दारी?
सिंधिया समर्थकों के बागी तेवर पर कांग्रेस के समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट़वीट किया है। सलूजा ने कहा है कि गद्दारों के साथ गद्दारी..? चुनाव हारने के बाद मुन्ना लाल गोयल और रघुराज कसाना ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। सलूजा ने सवाल किया है कि अब देखना है कि इनके आका इस सच्चाई को स्वीकार कर, कब इनके लिए भाजपा से जवाब मांगेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *