मुख्यमंत्री शिवराज के वाहन के सामने खड़ी हो गई युवती तो सख्ते में आ गए सुरक्षाकर्मी, जानिए क्या थी वजह 

मुख्यमंत्री शिवराज के वाहन के सामने खड़ी हो गई युवती तो सख्ते में आ गए सुरक्षाकर्मी, जानिए क्या थी वजह

ग्वालियर। हवाई पट्रटी जा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के वाहन के सामने एक जींस-सर्ट पहने युवती के सामने आते ही सुरक्षाकर्मी सख्ते में आ गए। समय गंवाए बिना सुरक्षा कर्मी वाहन को अपने घेरे में लेते हुए युवती को हटाने लगें। हांलाकि युवती को परेशान देख मुख्यमंत्री ने वाहन के पास बुलाया और उसकी समस्या को सुनने के साथ ही सरकार के द्वारा समस्या का निदान करने का भरोस भी दिए है।

बीमार मां के ईलाज को लेकर परेशान थी युवती

ग्वालियर में चेतकपुरी रोड स्थित बंधन गार्डन से विमानतल के लिए निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले को नीतू माहौर ने अचानक गाड़ी के सामने खड़े होकर रोक दिया। जिस पर पुलिस व भाजपा नेता युवती को गाड़ी के सामने से हटाने के लिए दौड़े। इसी बीच मुख्यमंत्री ने परेशान युवती को उसकी समस्या सुनने के लिए अपने पास बुला लिया। ‘

नीतू ने उन्हें बताया कि उसकी मां कैंसर से पीड़ित हैं। पिता का निधन हो चुका है। उसके पास मां का इलाज कराने के लिए पैसे नही हैं। मुख्यमंत्री ने युवती का आवेदन लेते हुए कहा कि सरकार उसकी मां का इलाज कराने में पूरी मदद करेगी।

आखिर क्या करती

अशोक कॉलोनी थाटीपुर निवासी नीतू पुत्री शिवलाल माहौर ने बताया कि उसने एमकॉम किया है। पिता के बाद वह नौकरी तलाश रही है। कैंसर पीड़ित मां के इलाज के लिए उसके पास पैसा नहीं है। अगर वह मुख्यमंत्री के काफिले को नहीं रोकती तो क्या करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *