बत्ती गुल होने से परेशान मुंबई, अमिताभ बच्चन बोले- धैर्य रखें, सब ठीक हो जाएगा

मुंबई की बत्ती गुल हो जाने से तमाम लोगों समेत सेलेब्स भी परेशान हो गए हैं. सभी सोशल मीडिया पर ग्रिड फेल होने की जानकारी दे रहे हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने किसी तरह से फैंस को मैसेज करना मैनेज किया है. अमिताभ का कहना है कि उनका डोंगल काम कर रहा है.

ग्रिड फेल पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन मुंबई में ग्रिड फेल हो जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में लिखा- पूरे शहर में बिजली का संकट है. लेकिन मैं किसी तरह से इस मैसेज को कर पाया हूं. शांत रहें सब कुछ ठीक हो जाएगा. दूसरे ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा- डोंगल काम कर रहा है. मेरे लिए वोडाफान काम कर रहा है. अमिताभ बच्चन के इस मैसेज पर फैंस के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों ने अपने यहां बिजली ना होने की जानकारी दी है. वहीं कुछ लोगों ने जल्द बिजली के आने की उम्मीद जताई है.

मुंबई की बत्ती गुल होना सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. इस पर ढेरों मीम्स भी बन चुके हैं. वहीं सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इनमें से कंगना रनौत के रिएक्शन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. कंगना ने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए लिखा- मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क…….कंगना.’

मुंबई में बिजली का संकट पूरे मुंबई शहर में 10.15 बजे पर बिजली गुल गई थी. खबरों के मुताबिक, कलवा स्थित टाटा पावर के सेंट्रल ग्रिड के फेल होने के कारण बिजली आपूर्ति पर संकट मंडराया है. ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई सिटी और उसके उपनगर में बिजली नहीं है. सेंट्रल, ईस्टर्न और वेस्टर्न लाइन पर ट्रेन सेवा बाधित है. अभी बिजली की बहाली में समय लग सकता है. ग्रिड फेल होने की वजह से मुंबई लोकल जहां-तहां खड़ी है. ऐसे में कुछ लोग पैदल ही निकल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *