डीटीएच की छतरी पर बैठा ये बंदर आपको ‘महिंद्रा की कार’ जिता सकता है, बस कल तक का है मौका

आनंद महिद्रा (Anand Mahindra) ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें डीटीएच की छतरी पर बंदर बैठा हुआ है। अगर इस तस्वीर के लिए दिया गया आपका कैप्शन उन्हें पसंद आता है, तो आप जीत सकते हैं महिंद्रा का एक स्केल मॉडल। आनंद महिंद्रा कैप्शन कॉम्पटीशन (Anand Mahindra caption competition) के तहत ऐसी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

हाइलाइट्स:

आनंद महिद्रा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें डीटीएच पर बंद बैठा हुआ हैउन्होंने लोगों से इस तस्वीर के लिए हिंदी और अंग्रेजी में एक-एक शानदार कैप्शन मांगा हैजिसे उनका ये कैप्शन पसंद आता है वह जीत सकता है एक स्केल मॉडल की कारआनंद महिंद्रा कैप्शन कॉम्पटीशन के तहत ऐसी तस्वीरें

नई दिल्ली
आनंद महिंद्रा  ट्विटर पर कितने एक्टिव रहते हैं और कितने क्रिएटिव चीजें सामने लाते हैं ये तो सब जानते ही हैं, लेकिन उनके कैप्शन कॉम्पटीशन ने तो क्रिएटिविटी को एक अलग ही लेवल पर पहुंच दिया है। वह एक तस्वीर डाल देते हैं और कैप्शन कॉम्पटीशन (caption competition) करवाते हैं। इसमें वह एक हिंदी और एक अंग्रेजी का कैप्शन देने वाले विनर चुनते हैं। बात यहां पर खत्म नहीं होती, इन विनर्स को मिलती है महिंद्रा की स्केल मॉडल गाड़ी। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें डीटीएच की छतरी पर एक बंदर बैठा है। इस तस्वीर पर उन्होंने लोगों के कैप्शन मांगा है।

ये भी जानिए कि क्या होता है स्केल मॉडल

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में साफ लिखा है कि जीतने वाले को स्केल मॉडल गाड़ी मिलेगी। स्केल मॉडल का मतलब एक छोटी सी खिलौने जैसी गाड़ी समझ लीजिए। ये गाड़ी हूबहू असल गाड़ी जैसी होती है, ना कि सिर्फ कोई खिलौना। यानी इस स्केल मॉडल को बेहद बारीकी से बनाया जाता है, जो असल गाड़ी की नकल होता है। इसका मतलब की कैप्शन के विनर को लाखों की कार नहीं मिलेगी, सिर्फ स्केल मॉडल मिलेगा, जिसकी कीमत चंद हजार में होती है। हां, लोगों में इस बात का क्रेज जरूर होता है कि इसे महिंद्रा की तरफ से दिया जाएगा।

पहले भी डाल चुके हैं क्रिएटिव तस्वीरें
आनंद महिंद्रा इस तरह की क्रिएटिव तस्वीरें पहले भी डालते रहे हैं। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले 15 मार्च को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक ठेले पर घर जैसी आकृति बनी हुई थी। यूं लग रहा था मानो कोई साइकिल पर ही घर उठाकर चला जा रहा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *