कैबिनेट मंत्री के घर राजस्थान पुलिस की दबिश,मध्यप्रदेश पुलिस को भनक तक नहीं

मुरैना मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश राज्य के कैबिनेट मंत्री एदल सिंह कंसाना के पुत्र कप्तान सिंह उर्फ बंकू पर हत्या का प्रयास और अपहरण करने का मामला राजस्थान में दर्ज है।

जानकारी नुसार मामले में गिरफ्तार करने राजस्थान पुलिस मंत्री के घर पर दबिश दी है,लेकिन राजस्थान पुलिस को बंकू को गिरफ्तार करने में असफल रही।

मुरैना पुलिस कि माने तो राजस्थान पुलिस ने इस संबंध में मुरैना पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है। कांग्रेस का आरोप है कि मुरैना पुलिस मध्य प्रदेश सरकार के दबाव में मंत्री के पुत्र को बचाने के लिए राजस्थान पुलिस की सहायता नहीं कर रही।

मालूम हो कि एदल सिंह कंसाना के बेटे कप्तान ने अवैध रेत के ट्रैक्टर रोकने वाले पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर अपहरण का आरोप लगा है। राजस्थान पुलिस कप्तान कंसाना के विरुद्ध धारा 307, 353 और अपहरण की धारा में अपराध दर्ज किया गया था।

कसाना की गिरफ्तारी नही होने से राजस्थान राज्य कि न्यायालय ने कंसाना की गिरफ्तारी के वारंट जारी किया हैं,जिनकी तामील में राजस्थान पुलिस ने कैबिनेट मंत्री एदल सिंह कंसाना के निवास और गांव सराय छोला में दबिश देकर बंकू कंसाना की तलाश की,लेकिन राजस्थान पुलिस को कप्तान सिंह उर्फ बंकू कसाना की गिरफ्तार करने में सफलता मिलती उससे पहले ही वह मौके से फरार हो चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *