मध्य प्रदेश: बीवी ने DG पुरुषोत्तम शर्मा को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, पत्नी को जमीन पर गिरा पीटने लगे IPS; वीडियो वायरल

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा विवादों में घिरे हों। इससे पहले डीजी पुरुषोत्तम शर्मा हनीट्रैप के आरोपों से भी घिरे थे।

भोपाल

वरिष्ठ आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। पुरुषोत्तम शर्मा अभी मध्य प्रदेश में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन हैं। DG पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि डीजी एक महिला की जमकर धुनाई कर रहे हैं। इस महिला को वो जमीन पर पटक देते हैं और फिर उसे कई घूंसे भी जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी हैं।

बताया जा रहा है कि सीनियर आईपीएस को उनकी पत्नी ने घर के बाहर किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। घर आने के बाद डीजी और उनकी पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद गुस्साए डीजी ने अपनी पत्नी की जमकर धुनाई कर दी। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोग इस मारपीट के दौरान बीच-बचाव की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन डीजी अपनी पत्नी की लगातार पिटाई कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह सभी घर के स्टाफ हैं। अब इस मामले में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ शर्मा ने प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। उन्होंने बड़े अधिकारियों को यह वीडियो रिकॉर्डिंग भी भेजी है। आपको बता दें कि पार्थ शर्मा खुद भी एक आईआरएस अधिकारी हैं। इस मामले में अभी तक डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। इधर मध्य प्रदेश सरकार ने फिलहाल वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा विवादों में घिरे हों। इससे पहले डीजी पुरुषोत्तम शर्मा हनीट्रैप के आरोपों से भी घिरे थे। उस वक्त पुरुषोत्तम शर्मा एसटीएफ के डीजी थे। हनीट्रैप में नाम उछलने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा ने राज्य के डीजीपी वीके सिंह पर आरोप लगा दिया था कि वो उन्हें इस मामले में फंसा रहे हैं। बाद में दो वरिष्ठ अधिकारियों की टकराव इतनी बढ़ गई थी कि उस वक्त के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा था। डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का तबादला कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *