ग्वालियर में बने अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण , वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यपाल और सीएम भी कार्यक्रम में शामिल

‌ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, सीएम शिवराज सिंह चैहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। ग्वालियर में लोकार्पण समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह , ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव , सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और जीवाजी यूनिवर्सिटी की कुलपति संगीता संगीता शुक्ला ने कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण किया। इस मोंके पर सवर्प्रथम राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऑनलाइन सम्बोधित किया और कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी के नाम पर यह इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर बना है जो 23 करोड़ की लागत से बना है मैं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह को धन्यबाद देता हूँ।

सीएम शिवराज ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं प्रत्यक्ष रूप से इस कार्यक्रम में सम्मिलित होना चाहता था लेकिन कार्यक्रम व्यस्तता की बजह से नही हो पाया, अटल जी ग्वालियर के नही प्रदेश के नही बल्कि हमारे देश का गौरब है। सांसद निधि का साकारात्मक उपयोग करने बाले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को धन्यवाद देता हूँ राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने भी जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रवंधन को सर्व सुविधा युक्त इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर की बनने की बधाई दी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने अटल जी के नाम पर बने इस कन्वेंशन सेंटर बनने पर ग्वालियर वासियो को बधाई दी, उन्होंने कहा कि इससे बड़ा और सुविधा युक्त कन्वेंशन सेंटर एमपी में नही है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर है अटल विहारी बाजपेयी कन्वेंशन सेंटर ।आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर जिसमे इंटरनेशनल स्तर की सुविधाएं मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *