राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं: मुख्तार अब्बास नक़वी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को लेकर केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने तंज कसते हुए कहा कि वह लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं, लफ्फाजी से ज्यादा इनके पास और कुछ रह नहीं गया।  रोज़ कहीं से उधार कविता लिखाकर ट्वीट कर देते हैं। 

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, कांग्रेस- जो कहा, सो किया। भाजपा- सिर्फ़ झूठे वादे। राहुल ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा में सोमवार को कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के एक प्रश्न के उत्तर में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार ने 51 जिलों में 26.95 लाख किसानों का 11,600 करोड़ रुपये से अधिक का ऋण माफ किया है। गौरतलब है कि इसी मुद्दे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को कहा था कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्वयं ही, झूठ की राजनीति का विधानसभा में पर्दाफाश कर दिया है।

मुख्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि भय और भ्रम का माहौल पैदा करके बिचौलियों की जागीरदारी को बचाने की कोशिश चल रही है। ये बिल किसानों के हित में है, ये किसानों की समस्याओं के समाधान, किसानों को बिचौलियों से मुक्ति देने वाला बिल है। इनके कहने से कोई बिल वापस नहीं होने वाला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *