28 सितंबर से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति का प्रीमियर 28 सितंबर को होने जा रहा है. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे आएगा. शो का प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है.

नई दिल्ली

मेगास्टार अमिताभ बच्चन दो दशक से शो कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा हैं. हर बार शो को फैंस का खूब प्यार मिलता है. शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है. अब शो का 12 वां सीजन जल्द ही आने वाला है. शो कब से टेलीकास्ट होगा इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. 

28 सितंबर से शुरू होगा कौन बनेगा करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति का प्रीमियर 28 सितंबर को होने जा रहा है. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे आएगा. शो का प्रोमो सोनी टीवी ने शेयर किया है. प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार, केबीसी 12 शुरू हो रहा 28 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे.  प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन जोश से भरपूर नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों शो की शूटिंग में बिजी हैं. वो सेट से लगातार फोटोज शेयर कर रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि सेट पर किस तरह से काम किया जा रहा है. सेफ्टी प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं. 

मालूम हो कि कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन और ऑड‍िशन लॉकडाउन के दौरान ही हो गया था. कोरोना वायरस के कारण इस बार सब कुछ ऑनलाइन हुआ.  

हाल ही में अमिताभ ने केबीसी के स्पेशल ‘करमवीर’ एप‍िसोड की शूट‍िंग से तस्वीर शेयर की थी. अमिताभ ने इस स्पेशल एपिसोड को शूट करने के साथ-साथ अपने अनुभव भी साझा किए. उन्होंने लिखा- ‘विचार करने के लिए…रात के अंधेरे में…वे जो सह रहे हैं…सफलता हास‍िल करते हैं और देखभाल चाहते हैं…मानवता उद्धार करती है’. वहीं उन्होंने अपने ब्लॉग में इस एपिसोड के बारे में भी विचार साझा किए हैं. वे लिखते हैं- ‘केबीसी करमवीर सेट पर भावनाएं बहुत तेज होती हैं. नागरिकों की परवाह, उनके लिए मेहनत…सच्चाई…वो नाजुक और हिला देने वाला…दुर्दशा की दृष्ट‍ि…लोगों तक पहुंचने के लिए…उनकी श‍िक्षा सीमित और संकटपूर्ण पर‍िस्थ‍ितियों में मौजूद है’. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *