पोस्टमार्टम के बाद अब सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मंगलवार को आई इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर या केमिकल नहीं मिला है. इस रिपोर्ट को मुंबई के जेजे अस्पताल में तैयार किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट मंगलवार को सामने आ चुकी है. इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत सिंह के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद विसरा को मुंबई के जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया. रिपोर्ट मंगलवार शाम को आई.

 रिपोर्ट में कहा गया, ‘मौत से पहले किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है. उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला.’ सुशांत सिंह की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते आई थी, जिसमें बताया गया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी.पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पांच डॉक्टर्स की टीम ने तैयार की है. इससे पहेल प्रोविजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही कहा गया था कि सुशांत सिंह की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी.

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की मौत की वजहों की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में उनकी सह-कलाकार संजना सांघी ने अपना बयान दर्ज कराया है. संजना सांघी ने अभिनेता सुशांत सिंह के साथ ‘दिल बेचेरा’ में अभिनय किया है. उन्होंने अपना बयान मंगलवार सुबह बांद्रा पुलिस थाने में दर्ज कराया. इस केस में पुलिस ने सुशांत के परिवार और दोस्तों सहित 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा ‘पुलिस सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे के कारणों को समझने की कोशिश कर रही है और यह भी पता लगा रही है कि क्या पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, या कोई इंसान सुशांत के अवसाद के लिए जिम्मेदार था. अब तक, पुलिस ने 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें उनके परिवार के सदस्य, अभिनेता-मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा शामिल हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *