अंतिम घंटे-6.30 बजे उठे सुशांत सिंह जूस पीया, बहन से बात की और फिर…

मुंबई पटना के रहने वाले सुशांत चार बहनों के बीच अकेले भाई थे। वे हमेशा घर में सबसे ज्यादा लॉडले रहे। लेकिन सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे। वे इलाज भी करा रहे थे। डिप्रेशन में जाने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी काफी समय के लिये बंद कर लिया था। और उसके बाद फिर उन्होंने इंस्टाग्राम तो शुरू किया लेकिन बहुत एक्टिव नहीं हुये। वे अपने फैन्स से भी लगातार कनेक्ट नहीं हो रहे थे। न तो ट्विटर पर और न ही इंस्टाग्राम पर। सुशांत की इंस्टाग्राम पर लास्ट पोस्ट उन्होंने अपनी मां के लिए डाला था, जैसे उन्हें उनकी किसी वजह से याद आ रही हो।

Maharashtra Cyber

@MahaCyber1
A disturbing trend has been observed on Social Media platforms by Maharashtra Cyber that pictures of deceased actor Shri. Sushant Singh Rajput are being circulated, which are disturbing and in bad taste. (1/n)
10.2K
10:42 PM – Jun 14, 2020
Twitter Ads info and privacy
3,704 people are talking about this
रविवार 14 जून को सुशांत के सुबह के 3 घंटे काफी कशमकश में बीते। आज सुबह 6:30 बजे जब वह सोकर उठे तो घर में किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह उनकी आखिरी सुबह होगी। जब यह घटना हुई तब सुशांत घर में अकेले नहीं थे बल्कि कुछ और लोग थे वहां। जिस समय यह घटना हुई सुशांत के अलावा उस घर में खाना बनानेवाला, क्रिएटिव मैनेजर और एक अन्य शख्स भी मौजूद था। उनके दोस्त ने बताया – वह सुबह ठीक लग रहे थे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सुबह 6:30 बजे सोकर उठे। घर के नौकर ने उन्हें सुबर 9 बजे अनार का जूस दिया और फिर उन्होंने इसे पीया भी। इसके बाद सुशांत ने अपनी बहन से भी कुछ बातचीत की। इसके बाद वह अपने कमरे में चले गये और कमरा अंदर से लॉक कर दिया। जब खाने के बारे में नौकर पूछने आया तो दरवाजा नहीं खुला।

Amir Khan

@amirkingkhan
Such sad news. Rest in peace #SushantSinghRajput

4,785
8:56 PM – Jun 14, 2020 · Bolton, England
Twitter Ads info and privacy
484 people are talking about this
फिर 2-3 घंटे बाद मैनेजर ने सुशांत की बहन को फोन किया। बहन आई और तब चाभी वाले को बुलाकर दरवाजा खुलवाया गया और फिर सामने जो नजारा था उसे देखकर सब शॉक्ड रह गये। इसके बाद नौकर ने पहले एम्बुलेन्स को और फिर पुलिस को फोन किया। मुंबई पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस को अभी तक कोई नोट नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *