NCB को बड़ी कामयाबी: पकड़ा गया वह ड्रग तस्कर, जिसका आर्यन खान के साथ जुड़ा है लिंक

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में एनसीबी को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने उस ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया है, जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अरबाज खान के साथ कथित तौर पर जुड़ा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार रात मुंबई सांता क्रूज में छापेमारी के दौरान इस ड्रग तस्कर को हिरासत में लिया है। फिलहाल, एनसीबी ने इसकी पहचान उजागर नहीं की है।

एनसीबी के मुताबिक, ड्रग तस्कर के मुंबई क्रूज पार्टी रेड मामले में आरोपी अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान के साथ कथित संबंध हैं। फिलहाल, आगे की जांच जारी है। इससे पहले 2 अक्टूबर को एनसीबी की एक टीम ने मुंबई से गोवा जा रही कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था और आर्यन खान समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। 

मुंबई तट पर एक क्रूज शिप पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की बरामदगी से जुड़े मामले में अब तक एक नाइजीरियाई नागरिक सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, इस मामले में अदालत से जमानत न मिलने के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा कि इन लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज पर पार्टी के दौरान मादक पदार्थ मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!