क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से एनसीबी कर रही पूछताछ

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े  ने बताया कि शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान से ब्यूरो के दक्षिणी मुंबई स्थित ऑफिस में पूछताछ चल रही है। उन्होंने कहा कि रात में रेव पार्टी में एनसीबी के छापे के दौरान आर्यन खान भी क्रूज पर मौजूद थे।

हिरासत में लिए गए लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनके ब्लड सैंपल भी लिए जाएंगे। समीर वानखेडे़े ने कहा, “आर्यन खान के अलावा, अरबाज मर्चेंट. मुनमुन धमीचा, नूपुर सारिका, इस्मीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ जारी है।”

दिल्ली की तीन महिलाएं भी

 

अधिकारियों की मानें तो गुप्त सूचना के आधार पर कि एनसीबी की एक टीम ने  जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को मुंबई ले गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि एनसीबी ने आठ से 10 लोगों को हिरासत में लिया है और आज सुबह से ही पूछताछ जारी है। क्रूज पार्टी में शामिल होने 3 महिलाएं भी दिल्ली से आई थीं।  

कैसे हुआ भांडाफोड़

गुप्ता सूचना मिलने के बाद एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार होकर मुंबई से रवाना हो गए। जहाज जैसे ही समुद्र के बीचों-बीच पहुंचा, तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारी एक्शन में आ गए और सात घंटे तक छापेमारी जारी रही। माना जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछ दिल्ली की किसी कंपनी का हाथ था। 

क्या बरामद हुआ

सात घंटे लंबी चली छापेमारी के दौरान एनसीबी अधिकारियों को 4 तरह के ड्रग्स मिले। इनमें MDMA, मेफेड्रोन, कोकीन और हशीश शामिल हैं। हालांकि, अभी भी छानबीन जारी है। 

इन लोगों से पूछताछ की जा रही है

1. आर्यन खान
2. नूपुर सारिका
3. इस्मीत सिंह
4. मोहक जसवाल
5. विक्रांत छोकर
6. गोमित चोपड़ा
7.मुनमुन धमेचा
8. अरबाज मर्चेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!