कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR, बीते दिनों दिखाए गए एक एपिसोड का मामला

कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामला शो के एक एपिसोड से जुड़ा है। इस एपिसोड में कोर्टरूम सीन में ऐक्टर्स को ड्रिंक करते दिखाया गया था। मेकर्स पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता ने कपिल शर्मा के शो को बेहूदा बताया है। साथ ही कहा है कि महिलाओं पर भी भद्दे कॉमेंट्स किए जाते हैं।

कहा, बंद हो अभद्रता

कपिल शर्मा का नाम एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है। सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ एमपी में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। शिवपुरी के एक वकील ने CJM कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। केस की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। Indiatoday की रिपोर्ट के मुताबिक, वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर आने वाला द कपिल शर्मा शो बेढंगा है। वे लोग महिलाओं पर भी अशिष्ट कॉमेंट्स करते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्ट का सेटअप लगाया गया था। इसमें कलाकार सबके सामने शराब पीते दिखाई दिए थे। यह कोर्ट की अवमानना है। ये अभद्रता बंद होनी चाहिए।

2020 के एपिसोड का है मामला

वकील ने जिस एपिसोड की शिकायत की है वह जनवरी 2020 में दिखाया गया था। इसका रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को हुआ था। वकील का कहना है कि इस एपिसोड में एक किरदार कोर्टरूम के सेट पर शराब के नशे में था। उनका कहना है कि इससे कोर्ट की तौहीन हुई है। बता दें कि दूसरा बच्चा होने के बाद कपिल शर्मा ने कुछ दिन का ब्रेक लिया था। उनका शो 7 महीने बाद अगस्त में फिर से शुरू हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!