राज कुंद्रा के पास से मिले 119 पॉर्न वीडियो, 9 करोड़ में बेचने का था प्लान: मुंबई पुलिस

,अश्लील फिल्मे बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा सोमवार को जमानत  मिल गई है, जिसके बाद आज वह रिहा होने वाले हैं। 50 हजार रुपये देकर जमानत पाने वाले कुंद्र को लेकर  मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पास से उन्हें 119 अश्लील वीडियो मिले हैं जिन्हें वह 9 करोड़ रुपये में बेचने वाले थे। 

9 करोड़ में बेचने वाला था 119 पॉर्न वीडियो

समाचार एजेंसी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कहा कि जांच के दौरान (अश्लील साहित्य मामले में) पुलिस को बिजनसमैन राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले। वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपये में बेचने की योजना बना रहे थे।

50 हजार में जमानत

मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दी।  इससे पहले कुंद्रा ने दावा किया था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ गई थीं। पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की। हालांकि शिल्पा इन सबसे उबरने में लगी हुई थीं और कुछ दिनों के ब्रेक के बाद वह फिर से काम पर लौटीं। अब राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर शिल्पा ने एक पोस्ट साझा किया है।  

शिल्पा का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पॉजिटिव पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भी राहत की सांस ली है। शिल्पा ने इंद्रधनुष की तस्वीर के साथ एक राइटर को कोट करते हुए लिखा- ‘इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।‘ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!