नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल’ पर बोले शाहनवाज हुसैन, कहा- PM मोदी के रहते नो वैकेंसी

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में पीएम बनने की क्वॉलिटी होने दावों को शहनवाज हुसैन ने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक पीएम नरेंद्र मोदी हैं तब तक किसी दूसरे नेता के पीएम मैटेरियल की बात कहां से आती है। जब पीएम का पद खाली होगा तब तो किसी दूसरे नेता को पीएम बनने का मौका मिलेगा।

मोदी के नेतृत्व में एनडीए एकजुट

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राज्य के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने रोहतास से गया जाने के दौरान औरंगाबाद में नीतीश के पीएम मैटेरियल को लेकर ये प्रतिक्रिया दी है। जदयू के वरिष्‍ठ नेताओं द्वारा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए (NDA) एकजुट है और आगे भी रहेगा। इस तरह की बातें बस जनता को भ्रमित करने के लिए की जा रही हैं।

पीएम के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है। अगर ऐसा न होता तो 2014 के बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता पीएम मोदी पर एक बार फिर से भरोसा नहीं दिकाती। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वर्ष 2024 में होने वाली लोकसभा का चुनाव में भी पार्टी पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी। इसके साथ ही दावा भी किया कि इस बार भी एनडीए पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट है और वर्ष 2025 तक एनडीए की मजबूती से सरकार चलेगी। मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट के सभी मंत्री को एक समान सम्मान देते हैं। हालांकि इस दौरान जब उनसे नीतीश कुमार के रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की बरसी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में न शामिल होने के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

यह भी पढ़ें: यूपी चुनाव में शिवसेना, कांग्रेस से करेगी गठबंधन, संजय राउत के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद उठ रहे सवाल

गौरतलब है कि बीते दिनों जेदयू के नेताओं द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Cm Nitish Kumar) में पीएम बनने की सभी क्वॉलिटी होने की बात कही गई थी। इसके बाद से बिहार समेत देशभर के दिग्गज नेताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश को पीएम तो क्या सीएम मैटेरियल भी न होने की बात कही थी। इसके साथ ही बीजेपी को अगाह किया था कि नीतीश की नजर पीएम मोदी की कुर्सी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!