ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य, चेहरा दिखाने के लिए समर्थक भूले सोशल डिस्टेंस, सिंधिया बोले- CM बदलने की अफवाह किसने फैलाई पता नहीं मुरैना में SDO पर हमला करने वाले नहीं बचेंगे

ग्वालियर/गुरुवार सुबह 10.35 बजे राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष विमान से भोपाल से ग्वालियर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर 5 मिनट रुके और समर्थकों से मिलने के बाद सड़क मार्ग से भिंड के मेहगांव के लिए रवाना हो गए। इस दौरान सिंधिया को चेहरा दिखाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए। हर तरफ झुंड और भीड़ नजर आई।

भिंड रवाना होने से पहले सिंधिया ने मुरैना में बुधवार रात वन विभाग की SDO पर हमले पर बोलें कि बार-बार SDO पर हमले हो रहे हैं। अवैध उत्खनन सहन नहीं होगा। हमेशा अवैध उत्खनन के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और रहेगा। इसके लिए जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री से बात कर कड़े एक्शन के लिए कहूंगा। इसके अलावा हाल ही में प्रदेश में CM बदलने की अफवाह पर कहा कि प्रदेश के मुखिया शिवराज के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है। यह बदलने की चर्चा कहां से चली, यह नहीं पता।

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से विस्तार से चर्चा हुई है। दूसरी लहर में अच्छा काम किया है। मैं भी अंचल के जिलों को पांच-पांच एम्बुलेंस दे रहा हूं लेकिन इसमें राजनीति नहीं हो।भोपाल से विशेष चार्टर प्लेन से ज्योतिरादित्य सिंधिया 9.30 बजे ग्वालियर के लिए निकले थे। ठीक 10.30 बजे वह ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत के लिए भाजपा के बड़े नेता और सिंधिया समर्थक भाजपाई खड़े थे, जबकि सिंधिया ने अपील की थी कि उनके आने पर कोई फूल मामला पहनाकर स्वागत न करे। यहां 5 मिनट सभी से मुलाकात करने के बाद वह सड़क मार्ग से भिंड के मेहगांव के लिए रवाना हो गए। यहां उनको कुछ लोगों के यहां मिलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *